scriptमकान का ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of house,lock pick,Thieves took cash | Patrika News

मकान का ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर

locationबूंदीPublished: Jan 16, 2021 07:59:15 pm

नैनवां. कस्बे के लोहड़ी चोहटी में वार्ड दस में पंसारियों की टेक के पास ललित जैन के सूने मकान का गुरुवार रात को ताला तोडक़र चोर तिजोरी में रखे जेवरात व अटैची में रखे पौने तीन लाख रुपए की नकदी, सोने व चांदी के जेवरात निकालकर ले गए।

मकान का ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर

मकान का ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर

मकान का ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर
वारदात के फिंगर प्रिंट उठवाए
नैनवां. कस्बे के लोहड़ी चोहटी में वार्ड दस में पंसारियों की टेक के पास ललित जैन के सूने मकान का गुरुवार रात को ताला तोडक़र चोर तिजोरी में रखे जेवरात व अटैची में रखे पौने तीन लाख रुपए की नकदी, सोने व चांदी के जेवरात निकालकर ले गए। मकान मालिक ललित जैन गुरुवार को सपरिवार अपने ससुराल सवाईमाधोपुर गया हुआ था और पीछे से चोरी की वारदात हो गई। सुबह 6 साढ़े पांच बजे मकान का दरवाजा खुला देखा तो वारदात का पता चला और मकान मालिक को चोरी वारदात की सूचना दी। चोरी की सूचना मिलते ही थानाधिकारी बृजभानसिंह मौके पर पहुंचे और मौका देखा व बूंदी से एमओबी टीम को बुलवाया। सुबह 11 बजे एमओबी टीम पहुंची और आलमारी, अटैची सहित अन्य स्थानों से फिंगर प्रिंट लिए।
यह दी रिपोर्ट
मकान मालिक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार को परिवार सहित अपने ससुराल सवाईमाधोपुर गया हुआ था। पीछे मकान के ताला लगा हुआ था। रात को चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोडक़र मकान के अन्दर घुसकर तीनों कमरों के सामान अस्त व्यस्त कर दिए तथा एक कमरे में रखी हुई तिजोरी का ताला तोडक़र सोने का चिकसेट वजनी एक तोला, चांदी के दो जोड़ी पायजेब, चांदी के चार सिक्के, पांच जोड़ी चांदी की बिछिया व 27 हजार रुपए नकद तथा कमरे में ही रखी अटैची में से दुकान की रोशन के दो लाख 50 हजार रुपए नकदी, सोने का मंगलसूत्र व तीन लोंग निकालकर ले गए। चोरी से लगभग चार लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
थानाधिकारी बृजभानसिंह ने बताया कि वारदात का सुराग लगाने के लिए एमओबी टीम बुलवाकर फिंगर प्रिंट उठवाए हैं। मौका देखने से लग रहा है कि वारदात में दो या दो से अधिक व्यक्ति शामिल रहे होंगे। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो