scriptपंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,of panchayat,Against,performed perfor | Patrika News
बूंदी

पंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन

खोत्या गांव में पिछले कई वर्षों से खराब रास्ते में आए दिन वाहन चालक गिरने व वाहन फंसने को लेकर ग्रामीणों ने पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन कर रोष जताया।

बूंदीSep 22, 2021 / 08:36 pm

पंकज जोशी

पंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन
रामगंजबालाजी. खोत्या गांव में पिछले कई वर्षों से खराब रास्ते में आए दिन वाहन चालक गिरने व वाहन फंसने को लेकर ग्रामीणों ने पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन कर रोष जताया। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खोत्या से गांव में जाने वाले रास्ते पर पंचायत ने कुछ वर्षों पूर्व सीसी सड़क का निर्माण करवाया था, लेकिन दो-तीन वर्ष में ही सडक़ में गहरे गड्ढे हो गए। ऐसे में यहां से निकलने वाले लोगों के वाहन आए दिन फंस रहे हैं। सड़क निर्माण कार्य को लेकर ग्राम पंचायत ठीकरिया चारणान को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी कार्य नहीं हुआ। युवाओं ने पंचायत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करके जल्द ही सडक़ निर्माण करवाने की मांग की है।
अंडरपास में पानी भरने की समस्या
गांव के निकट बन रहे रेलवे गेट संख्या 36 के अंडरपास में पानी भरने के बाद मार्ग बंद हो जाता हैं। आसपास के आधा दर्जन गांवों के लोग रास्ता बंद होने पर ठीकरिया चारणान, कराड़ का बरधा, लालपुरा, लीलेड़ा व्यासान, अन्थड़ा, बथवाड़ा, साथेली सहित अन्य गांव के लोग मार्ग से निकलते हैं। पिछले 2 दिन तक अंडरपास में पानी भरा होने से ग्रामीण यहां निकलने से कई लोग चोटिल हो गए।

Home / Bundi / पंचायत के खिलाफ किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो