scriptपंचायत की बिना स्वीकृति के खोदी सडक़ | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of panchayat,Without approval,Dug roa | Patrika News

पंचायत की बिना स्वीकृति के खोदी सडक़

locationबूंदीPublished: Jun 05, 2020 07:58:15 pm

हिण्डोली. कस्बे में भेरूजी का बरडा व बाबा हाड़ा की गली में बिना पंचायत स्वीकृति के जलदाय विभाग ने सीसी रोड खोदकर पाइप लाइन बिछाने के मामले में बुधवार को ग्राम पंचायत सरपंच आपत्ति जताई।

पंचायत की बिना स्वीकृति के खोदी सडक़

पंचायत की बिना स्वीकृति के खोदी सडक़

पंचायत की बिना स्वीकृति के खोदी सडक़
सरपंच ने सहायक अभियंता को चिट्ठी भेजकर जताया आक्रोश
हिण्डोली. कस्बे में भेरूजी का बरडा व बाबा हाड़ा की गली में बिना पंचायत स्वीकृति के जलदाय विभाग ने सीसी रोड खोदकर पाइप लाइन बिछाने के मामले में बुधवार को ग्राम पंचायत सरपंच आपत्ति जताई। सहायक अभियंता को चिट्ठी लिखी।
सरपंच मंजू बाई ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को भेजी चिट्ठी में बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से निजी आय से लाखों रुपए खर्च करके सीसी सडक़ बनाई थी। विभाग ने बिना स्वीकृति के सडक़ को खोद दिया। जो ठीक नहीं। सरपंच ने सहायक अभियंता से तोड़ी गई सीसी रोड को तुरंत ठीक करवाने को कहा। इस मामले में विभाग के सहायक अभियंता प्रदीप तिवारी ने बताया कि भेरुजी का बरड़ा व बाबा हाडा की गली में लाइन लीकेज था। इस लिए लाइन डाली गई। सडक़ को सही कराया जाएगा।

इंटरलॉकिंग खरंजा निर्माण की मांग
कापरेन. क्षेत्र के आजन्दा ग्राम पंचायत के कोडक्या गांव में स्वीकृत इंटरलॉकिंग खरंजा निर्माण कार्य को शुरू कराने की ग्रामीणों ने की मांग की। पूर्व सरपंच जुगराज चौहान ने जिला प्रमुख को पत्र भेजकर इसे शुरू कराने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो