पटवारियों की कलम डाउन हड़ताल शुरू

राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर पटवारी सोमवार से कलम डाउन हड़ताल करेंगे।

By: pankaj joshi

Published: 02 Mar 2021, 09:26 PM IST

पटवारियों की कलम डाउन हड़ताल शुरू
केशवरायपाटन. राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर पटवारी सोमवार से कलम डाउन हड़ताल करेंगे। संघ के अध्यक्ष रतनसिंह पंवार ने बताया कि पटवारी लम्बे समय से विभिन्न मांगों को लेकर 14 माह से आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही। पटवारियों ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर कलम डाउन हड़ताल शुरू की है।
नैनवां. राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर नैनवां तहसील के पटवारियों ने सोमवार से कलम डाउन हड़ताल शुरू की। पटवारियों ने अपना कामकाज बंद रखकर नैनवां तहसील कार्यालय में उपस्थिति देने पहुंचे। पटवार संघ की नैनवां तहसील शाखा के अध्यक्ष देवलाल गुर्जर ने बताया कि प्रदेश संगठन के आह्वान पर चार मार्च तक समस्त पटवारी कलम डाउन हड़ताल रखकर तहसील कार्यालय में उपस्थित देंगे। इधर पटवारियों द्वारा कमल डाउन हड़ताल पर शुरू कर दिए जाने से राजस्व सम्बंधी गिरदावरी कार्य, किसान सम्पर्क निधि कार्य जिंसवार सहित सभी प्रकार के कार्य प्रभावित हो गए।
आज से 4 दिन के लिए कलम डाउन हड़ताल पर
हिण्डोली. राजस्थान पटवार संघ उपशाखा हिण्डोली के उपशाखा राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर 1 मार्च से 4 मार्च तक कलम डाउन आंदोलन को लेकर तहसीलदार केसरी सिंह को ज्ञापन दिया। राजस्थान पटवार संघ के अध्यक्ष रमेश चंद्र मीणा ने बताया कि मांगों पर सरकार द्वारा कोई भी संज्ञान नहीं लेने से 16 जनवरी से अतिरिक्त पटवार मण्डलों के कार्य का बहिष्कार किया जा रहा है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned