scriptदो करोड़ की लागत से बनी सडक़ का लोकार्पण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of two crores,Cost made,Road inaugura | Patrika News

दो करोड़ की लागत से बनी सडक़ का लोकार्पण

locationबूंदीPublished: Jul 11, 2020 07:52:12 pm

नगर परिषद की ओर से शहर के मीरा गेट से पुलिस लाइन तक दो करोड़ की लागत से बनाई गई सडक़ का लोकार्पण शुक्रवार को बहादुर सिंह सर्किल परिसर में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी राजीव दत्ता थे।

दो करोड़ की लागत से बनी सडक़ का लोकार्पण

दो करोड़ की लागत से बनी सडक़ का लोकार्पण

दो करोड़ की लागत से बनी सडक़ का लोकार्पण
लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी राजीव दत्ता रहे मुख्य अतिथि
बूंदी. नगर परिषद की ओर से शहर के मीरा गेट से पुलिस लाइन तक दो करोड़ की लागत से बनाई गई सडक़ का लोकार्पण शुक्रवार को बहादुर सिंह सर्किल परिसर में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी राजीव दत्ता थे।
समारोह की अध्यक्षता नगर परिषद सभापति महावीर मोदी ने की। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ साहित्यकार बजरंग सिंह पांथी व इंटेक अध्यक्ष विजयराज सिंह हाड़ा रहे। समारोह में सभी अतिथियों को माला पहनाई गई। अतिथियों ने लोकार्पण पट्टिका का अनावरण किया और फीता काटा। इस अवसर पर ओएसडी दत्ता ने कहा कि नगर परिषद ने शहर वासियों को बड़ी सौगात दी। उन्होंने कहा कि यह सडक़ मीरा गेट से पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक बनाई गई। इससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सडक़ बनने से अब राहगीरों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। सडक़ का निर्माण दोनों ओर से चौड़ाई बनाकर किया गया।
इस मौके पर पार्षद सीमा राठौर, बृजराज सिंह हाड़ा, पंचायत समिति सदस्य अर्चना कंवर हाड़ा, पार्षद विश्वनाथ शृंगी, विजयंत सिंह आमेरा, हरी प्रसाद बैरवा, मनीष सिसोदिया, अनिल चतुर्वेदी, दिनेश राठौर, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष अनुराग गौतम, मौजी नुवाल, निर्मल मालव, नीरज पांडे, सुनील बॉबी आदि सहित कई जने मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो