scriptतकनीकी सहायक से मारपीट के मामले में प्रदर्शन के बाद दर्ज हुआ मामला | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Officer, Demonstration, assault, tec | Patrika News

तकनीकी सहायक से मारपीट के मामले में प्रदर्शन के बाद दर्ज हुआ मामला

locationबूंदीPublished: Jan 23, 2021 10:14:54 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

जेवीवीएनएल के तकनीकी सहायक राकेशकुमार गौड़ से मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने व एपीओ किए कनिष्ठ अभियंता के एपीओ आदेश को निरस्त करने की मांग को लेकर जेवीवीएनएल के उपखंड के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

तकनीकी सहायक से मारपीट के मामले में प्रदर्शन के बाद दर्ज हुआ मामला

तकनीकी सहायक से मारपीट के मामले में प्रदर्शन के बाद दर्ज हुआ मामला

नैनवां. जेवीवीएनएल के तकनीकी सहायक राकेशकुमार गौड़ से मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने व एपीओ किए कनिष्ठ अभियंता के एपीओ आदेश को निरस्त करने की मांग को लेकर जेवीवीएनएल के उपखंड के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मारपीट के आरोपियों में एक आरोपी के खिलाफ तीन दिन बाद भी मामला दर्ज नहीं किया। शुक्रवार को अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शन के बाद देई थाना पुलिस ने मारपीट के आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया।
तकनीकी कर्मचारी 19 जनवरी को रामगंज गांव में एक उपभोक्ता की विद्युत आपूर्ति चालू करने के लिए गया था। जिसके साथ गांव के ही दो जनों ने मारपीट कर कर दी थी। कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना के दो दिन बाद गुरुवार को कनिष्ठ अभियंता को भी एपीओ कर दिए जाने से कर्मचारियों व अधिकारियों में रोष हो गया। पूरे उपखंड के अधिकारी व कर्मचारी सुबह 11 बजे जेवीवीएनएल के सहायक अभियंता कार्यालय पर एकत्रित हुए जहां से रैलीे के साथ उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। प्रदर्शन में सहायक अभियंता सहायक अभियंता नईम बाबू, कनिष्ठ अभियंता दीपक गुर्जर, राजस्थान तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष हनुमान मीणा, कोषाध्यक्ष रईस मोहम्मद, श्यामलाल दिवानसिंह, राजस्थान राज्य संयुक्त कर्मचारी महासंघ एकीकृत के अध्यक्ष बाबूलाल शर्मा शामिल थे। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं करने व कनिष्ठ अभियंता के एपीओ आदेश निरस्त नहीं करने पर 25 जनवरी से हड़ताल करने की चेतावनी दी है।
पुलिस उपाधीक्षक का कहना
पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट ने बताया कि मामला जानकारी में आते ही तकनीकी कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करने के देई थाना प्रभारी को निर्देश देकर मामला दर्ज करवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो