9 रूटों पर दौड़ी 15 रोडवेज बसें

आखिर एक माह की लंबी अवधि के बाद ताले में लॉक रोडवेज के पहिए गुरुवार को सडक़ों पर दौड़ते नजर आए। पहले दिन बूंदी आगार से 15 बसें चली। 9 रूटो पर दौड़ी बसों में यात्री ने तय स्थान तक सफर तय किया।

By: pankaj joshi

Published: 11 Jun 2021, 09:07 PM IST

9 रूटों पर दौड़ी 15 रोडवेज बसें
करीब एक माह बाद हुआ रोडवेज बसों का संचालन
बूंदी. आखिर एक माह की लंबी अवधि के बाद ताले में लॉक रोडवेज के पहिए गुरुवार को सडक़ों पर दौड़ते नजर आए। पहले दिन बूंदी आगार से 15 बसें चली। 9 रूटो पर दौड़ी बसों में यात्री ने तय स्थान तक सफर तय किया। फिलहाल कोरोना -19 के चलते रोडवेज बसें प्रदेश के जिलों में ही चलेगी।
बसों में कोरोना गाइडलाइन के तहत यात्रियों ने सफर किया। हालांकि बसों में 50 फीसदी ही यात्री सफर करने के निर्देश है। उल्लेखनीय है कि अनलॉक के तहत लगे एक माह के लॉकडाउन में बूंदी आगार की बसे वर्कशॉप में लॉक रही। जिसके चलते रोडवेज को करीब दो करोड़ 30 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा। पहले दिन जयपुर व अजमेर रूट पर दो-दो बसें चली। इसके अलावा कोटा, भीलवाड़ा, नैनवां, इंद्रगढ़, लाखेरी भी बसें गई। सफर से पहले बसों को पूरी तरह सैनेटाइज किया गया, बिना मास्क वाले यात्रियों को बसों में सफर नहीं करने दिया गया। मुख्य प्रबंधक रीनू देवड़ा ने बताया कि कोरोना प्रॉटोकाल के तहत बसों का संचालन किया जाएगा, यात्रियों के लिए बस में सफर करने के दौरान मास्क जरूरी होगा। पहले दिन 15 बसों का संचालन 9 रूटों के लिए किया गया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned