हाइवे पर आपस में भिड़ी तीन कारें, चार घायल

कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर शुक्रवार रात को श्रीपुरा एवं अण्दपुरा के बीच आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से तेज गति से आ रही कार घुस गई। इससे ट्रॉली पलटी मार गई।

By: pankaj joshi

Published: 22 Nov 2020, 06:31 PM IST

हाइवे पर आपस में भिड़ी तीन कारें, चार घायल
आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से कार घुसने से हुआ हादसा
केशवरायपाटन. कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर शुक्रवार रात को श्रीपुरा एवं अण्दपुरा के बीच आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से तेज गति से आ रही कार घुस गई। इससे ट्रॉली पलटी मार गई। पीछे से घुसी कार क्षतिग्रस्त होकर बीच सडक़ पर आने से कोटा की ओर से आई दो कारें भी क्षतिग्रस्त कार से भीड़ गई। इस हादसे में 4 जने घायल हो गए। घटना के प्रत्यक्षदर्शी लाखेरी थाना क्षेत्र के पचीपला गांव निवासी बृजराज सिंह ने बताया कि वह रात आठ बजे बाद अपने गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में बंबूल की कुट्टी भर कर कोटा बेचने जा रहा था। श्रीपुरा से आगे निकलते ही कापरेन की ओर से तेज गति से पीछे से आई कार के चालक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रॉली पलटी मार गई। कार में सवार चार जने उसी में फंस गए। टक्कर के बाद बीच सडक़ पर आई कार से कोटा की ओर से आ रही दो अन्य कार भी भिड़ गई। इस हादसे में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से कोटा की ओर जा रहे दीनदयाल जाटव (56), सुंदर जाटव (55), महावीर सिंह जाटव (65), रामदास जाटव (60) गंभीर घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए कोटा भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि दो अन्य कार के सवार रात को ही अपनी कार लेकर
चले गए।
रोंगटे खड़े करने वाला था मंजर
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुनसान सडक़ में जिस प्रकार एक के बाद एक कार आपस में टकराई तो चीख पुकार शुरू हो गई। उत्तर प्रदेश से कोटा जा रही कार में सवार चार जने तो गंभीर घायल हो गए। कार चकनाचूर हो कर सडक़ के किनारे हो गई। कोटा की ओर से आ रहे दो कार में सवार आधा दर्जन लोग बाल बाल बच गए। एक मर्तबा तो सभी के होश उड़ गए कि अब बचना मुश्किल है लेकिन गति धीमी होने से वह लोग बच निकले। इन लोगों के मामूली चोटे आई। रात को ही दोनों कार के सवार लोग चले गए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned