हाइवे पर कार पलटी, दो घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग -148डी पर शनिवार सुबह थाना क्षेत्र के कासपुरिया गांव में कार पलटने से कार में सवार दो जने गंभीर घायल हो गए।

By: pankaj joshi

Published: 28 Mar 2020, 09:45 PM IST

हाइवे पर कार पलटी, दो घायल
नैनवां. राष्ट्रीय राजमार्ग -148डी पर शनिवार सुबह थाना क्षेत्र के कासपुरिया गांव में कार पलटने से कार में सवार दो जने गंभीर घायल हो गए। दोनों के गंभीर चोटेंं होने से टोंक रैफर कर दिया।
नैनवां थाने के एएसआई ताराचंद ने बताया कि कासपुरिया गांव निवासी देशराज मीना व परासिया गांव निवासी लोकेश मीणा कार से नैनवां से अपने गांव जा रहे थे। कासपुरिया गांव से पहले ही कार का स्टेयरिंग फेल होने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे और पुलिस की जीप में डालकर दोनों घायलों को उपचार के लिए नैनवां चिकित्सालय लेकर पहुंचे। घायलों के गंभीर चोट होने से प्राथमिक उपचार के बाद टोंक रैफर कर दिया। दोनों ही घायल बयान देने की स्थिति में नहीं होने से उनके बयानों के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पिकअप पलटने से दो जने घायल
हिण्डोली. दबलाना थाना क्षेत्र के मेंंडी के निकट शनिवार को एक पिकअप पलटने से उसमें सवार दो जने घायल हो गए। दबलाना पुलिस ने बताया कि एक बागरिया परिवार के कुछ सदस्य पिकअप में सवार होकर हिण्डोली से नैनवां की ओर जा रहे थे। तभी पिकअप असंतुलित होकर पलट गई। उसमें सवार दो जने घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस से नैनवां चिकित्सालय भेजा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned