राष्ट्रीय राजमार्ग 52 की सडक़ पर पड़े धोरे ,दोपहिया वाहन चालकों की आ रही परेशानी

हिण्डोली राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बूंदी से पेच की बावड़ी के बीच क्षतिग्रस्त सडक़ पर धोरे बनने से आए दिन सडक़ दुर्घटनाएं बढ़ रही है ।

By: pankaj joshi

Published: 13 Aug 2020, 07:05 PM IST

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 की सडक़ पर पड़े धोरे ,दोपहिया वाहन चालकों की आ रही परेशानी
हिण्डोली. हिण्डोली राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बूंदी से पेच की बावड़ी के बीच क्षतिग्रस्त सडक़ पर धोरे बनने से आए दिन सडक़ दुर्घटनाएं बढ़ रही है । जानकारी के अनुसार जीवीके कंपनी टर्मिनेट के बाद से ही एनएच 52 तालाब गांव से देवली के बीच सडक़ की मरम्मत नहीं हो पाई । ऐसे में सडक़ से गुजरने वाले भारी वाहनों के चलते कई जगह से सडक़ धंस गई है। बाइक सवार उबड़ खाबड़ रास्ते पर गाड़ी चलाने को मजबूर हैं। यहां पर आठवां मील, सथूर, मांगली ब्रिज, हिण्डोली जंक्शन, पेच की बावड़ी आदि स्थानों पर सडक़ उबड़ खाबड़ हो गई हैं।
बूंदी से देवली के बीच कई जगह से सडक़ की स्थिति खराब है। बीच-बीच में सडक़ पर धोरे होने से दोपहिया वाहन चालकों की जान खतरे में रहती है। सडक़ दुर्घटनाएं बढ़ रही है ।एनएचएआई को सडक़ की मरम्मत करवाना चाहिए ।इसके लिए पत्र भी लिखा जा रहा है।
ब्रजमोहन मीणा, पुलिस उप निरीक्षक थाना हिण्डोली।


गाय से टकराया बाइक सवार गंभीर घायल
हिण्डोली . थाना क्षेत्र के ग्राम चतरगंज के पास एनएच 52 पर बुधवार को एक मोटरसाइकिल सवार सडक़ पर खड़ी गाय से टकरा कर गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार गत दिनों से राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी संख्या में गायों का जमावड़ा है। यहां पर एनएचआई द्वारा गायों को नहीं हटाने से दुर्घटनाएं हो रही हैं। बुधवार को एक मोटरसाइकिल चालक बूंदी से हिण्डोली की ओर जा रहा था। तभी वह गाय से टकरा गया एवं गंभीर घायल हो गया। टक्कर के बाद गाय की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घायल को ग्रामीणों ने उठाया एवं चिकित्सालय पहुंचाया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned