विवाह की वर्षगांठ पर लिया नेत्रदान का संकल्प

बूंदी. शहर के न्यू कॉलोनी निवासी दम्पती किशनचंद नामा ने विवाह की 37 वीं वर्षगांठ पर पत्नी शारदा नामा के साथ बुधवार को नेत्रदान का संकल्प लिया।

By: pankaj joshi

Published: 21 May 2020, 06:40 PM IST

विवाह की वर्षगांठ पर लिया नेत्रदान का संकल्प
बूंदी. शहर के न्यू कॉलोनी निवासी दम्पती किशनचंद नामा ने विवाह की 37 वीं वर्षगांठ पर पत्नी शारदा नामा के साथ बुधवार को नेत्रदान का संकल्प लिया। दम्पती ने शाइन इंडिया फाउंडेशन के सदस्य इदरिश बोहरा को संकल्प पत्र सौंपा। इसी तरह रजत गृह कॉलोनी निवासी नवनीत बिरला व पूनम बिरला ने भी अपने विवाह की 14वीं वर्षगांठ पर नेत्रदान का संकल्प लिया।


101 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन किट
बूंदी. वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान को यहां याद किया गया। दुगारी के पूर्व राजघराने की सदस्य व पूर्व जिला प्रमुख दौलत कंवर ने दुगारी हवेली में बुधवार को चौहान की 854वीं जयंती पर कहा कि युवाओं को एक बार के प्रयास में यदि सफलता हासिल नहीं हों तो वे निराश नहीं हो। वह सम्राट पृथ्वीराज को पढ़ें, इससे उन्हें संबल, प्रेरणा और दिशा मिलेगी। कुंवर शिवम् सिंह हाड़ा ने कहा की पृथ्वीराज चौहान वीर योद्धा होने के साथ एक प्रजा वात्सल्य, दीन-दु:खी के प्रति दया भाव रखने वाले सम्राट थे। इस मौके पर हवेली परिसर में 101 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट बांटे गए। इस मौके पर भाजपा नेता रूपेश शर्मा, राजेंद्र सिंह, तरुणा कुमारी राणावत, कुंवरानी सरोज कंवर, पूर्व पार्षद विनोद शृंगी, रानू शर्मा, आचार्य सर्वानंद दाधीच, अभाविप के प्रतिनिधि प्रभात जैन, पीयूष शर्मा आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned