खुली शराब की दुकानें, लगी रही भीड़

लॉकडाउन के तीसरे चरण में कस्बे के ग्रीन जोन घोषित जिले में होने से यहां स्थित शराब की दुकानें व खाद्य सामग्री सहित अन्य दुकानें खुलने से बाजारों में दिनभर भीड़ लगी रही।

By: pankaj joshi

Updated: 05 May 2020, 05:26 PM IST

खुली शराब की दुकानें, लगी रही भीड़
- पुलिस ने करवाया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
लाखेरी. लॉकडाउन के तीसरे चरण में कस्बे के ग्रीन जोन घोषित जिले में होने से यहां स्थित शराब की दुकानें व खाद्य सामग्री सहित अन्य दुकानें खुलने से बाजारों में दिनभर भीड़ लगी रही। दुकानें खुलने व अन्य सामान्य कामकाज पहले की तरह पटरी पर लौट आया। सोमवार को यहां पर खाद्य सामग्री के अलावा अन्य वस्तुओं व सेवाओं से संबंधित सभी दुकानें खुली, जिनमें इस वर्ष लॉकडाउन में लॉटरी में आवंटित शराब ठेके पहली बार खुले।
ठेकों के खुलने के साथ ही भीड़ हो गई। अव्यवस्था ना हो इसलिए पुलिस जाप्ता मौजूद रहा। खरीदारों के बीच सोशल डिस्टेंस की पालना कराई।


शराब के शौकीन करते रहे इंतजार
हिण्डोली. हिण्डोली व नैनवां क्षेत्र में सोमवार को शराब की दुकानों में शराब आवंटन नहीं होने से यहां शाम तक सूखा रहा।
प्राप्तजानकारी के अनुसार डेढ़ महीने के लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खाली हो गई। सोमवार को शराब की दुकानों को खोलने के आदेश पर ठेकेदार शराब लेने बूंदी पहुंचे। लेकिन शाम तक उन्हें शराब नहीं मिली। ऐसे में हिण्डोली व नैनवां सहित कई गांवों में शराब के शौकीनों को एक दिन और इंतजार करना पड़ गया।आबकारी विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हिण्डोली व नैनवां के संवेदकों को शाम तक शराब नहीं पहुंची।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned