scriptपंचायत सहायकों का अब तो वादा पूरा करो सरकार | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Panchayat Assistant, Movement, Fury, | Patrika News

पंचायत सहायकों का अब तो वादा पूरा करो सरकार

locationबूंदीPublished: Feb 18, 2020 01:18:26 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ के बैनर तले नियमितिकरण करने की मांग को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया।

पंचायत सहायकों का अब तो वादा पूरा करो सरकार

पंचायत सहायकों का अब तो वादा पूरा करो सरकार

बूंदी. राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ के बैनर तले नियमितिकरण करने की मांग को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। संघ के जिला उपाध्यक्ष मनोज खटीक ने बताया कि पंचायत सहायक पिछले लम्बे समय से नियमितिकरण की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। ऐसे में सरकार केवल नियमित करने की मांग को लेकर कमेटियां बनाकर समय व्यतीत कर रही है। बार-बार आंदोलन करने के बावजूद भी सरकार कमेटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं कर रही है। जिससे पंचायत सहायकों में रोष व्याप्त है। इससे पूर्व यहां अस्पताल परिसर स्थित भारत विकास परिषद गार्डन में पंचायत सहायकों की बैठक हुई। जिलाध्यक्ष दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में आंदोलन को लेकर रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में राज्य सरकार को चेतवानी देते हुए कहा कि जल्द ही पंचायत सहायकों को नियमित करने की मांग पूरी नहीं की गई तो प्रदेश के 27 हजार पंचायत सहायक राजधानी की सडक़ों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। इस दौरान कर्मचारी महासंघ एकीकृत अनीस अहमद, महासचिव वरुण शर्मा, अशोक मीणा, नर मोहन मीणा, नरेश मीणा, जानकीलाल, महेंद्र बागड़ी, मुकेश मंडेला, ममता नगर, कविता शर्मा, ममता जैन आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो