पंचायतों सहायकों ने थाली बजाकर सरकार को जगाया

Narendra Agarwal | Publish: Jul, 26 2019 12:44:14 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत संघ की ओर से चल रहे धरने पर गुरुवार को पंचायत सहायकों ने अपनी मांगों के समर्थन में थाली बजाकर

बूंदी. राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत संघ की ओर से चल रहे धरने पर गुरुवार को पंचायत सहायकों ने अपनी मांगों के समर्थन में थाली बजाकर प्रदर्शन किया। संघ के महासचिव वरूण शर्मा ने बताया कि पंचायत सहायकों ने सरकार तक अपनी मांग पहुंचाने के लिए धरना स्थल पर थाली बजाकर ध्यान आकर्षित किया। बाद में थाली बजाते हुए रैली के रूप में जिला कलक्टे्रट पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश मीणा, जानकीलाल मीणा, नंदकिशोर मालव, नरेश मीणा, दिनेश मीणा, हेमराज धोबी, दुर्गेश सिंह हाड़ा, शीला नागर, गरिमा नंदवाना आदि मौजूद थे।

वार्डों में पानी की समस्या दूर करो, वरना जनता करेगी आंदोलन
बूंदी. शहर के वार्डों में प्रतिदिन आ रही पानी व अन्य समस्याओं को लेकर विधायक अशोक डोगरा ने गुरुवार को नगर परिषद सभापति कक्ष में जलदाय विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। बैठक में डोगरा ने कहा कि समय पर जलापूर्ति नहीं होने से जनता में काफी रोष है। जिन वार्डों में पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है वहां टैंकरों से पानी की सप्लाई कराई जाए। अगर जलापूर्ति सुचारू नहीं होगी तो जनप्रतिनिधि जनता को साथ लेकर आंदोलन करेंगे। विधायक ने कहा कि जिस सडक़ का निर्माण जलदाय विभाग द्वारा करवाया जा रहा है। उसमें अनियमितताएं हैं। उनकी जांच कराई जाए। विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 30 जुलाई तक सुधार नहीं होगा तो पूरे 45 वार्डों की जनता को साथ लेकर आंदोलन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी विभाग के अधिकारियों की होगी। सभापति महावीर मोदी ने मांगली के पंप हाउस को ठीक कराने की बात कही। वार्ड पार्षद संजय भूटानी ने मांगली पंप हाउस से ठेकेदार के कर्मचारी द्वारा किसानों से पैसे लेकर खेतों में पानी छोडऩे की शिकायत की। जिस पर विधायक डोगरा ने जांच कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर परिषद आयुक्त बृजेश राय ,जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता डी एन व्यास, नगर परिषद अधिशासी अभियंता अरुणेश शर्मा, सहायक अभियंता जे. पी. दाधीच, कनिष्ठ अभियंता प्रियंका मीणा, सीमा यादव ,भाजपा शहर अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल,पार्षद संजय भूटानी, पेंशु सिंह, दिनेश राठौर आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned