पापड़ी-नयागांव मेज नदी पुलिया के छह पिल्लर तोड़े, गिरते-गिरते बचा ट्रोला

पापडी मेज नदी पुलिया पर बस हादसे को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार रात एक कार को बचाने के दौरान एक ट्रोला नदी में गिरते-गिरते बच गया।

By: pankaj joshi

Published: 07 Mar 2020, 12:27 PM IST

पापड़ी-नयागांव मेज नदी पुलिया के छह पिल्लर तोड़े, गिरते-गिरते बचा ट्रोला
लाखेरी. पापडी मेज नदी पुलिया पर बस हादसे को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार रात एक कार को बचाने के दौरान एक ट्रोला नदी में गिरते-गिरते बच गया। दुर्घटना में लाखेरी छोर जलदाय विभाग के पम्पिंग स्टेशन की ओर के करीब 6 सुरक्षा पिल्लर टूट गए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम सवा सात बजे एक कार पुलिया के लाखेरी छोर पर खड़ी थी, उसी समय कोटा की ओर जा रहे ट्रोले ने पुलिया पर प्रवेश किया कि कार में बैठे सवारों ने कार की फाटक खोल दी। अचानक कार की फाटक खुलने से ट्रोले का चालक हतप्रभ रह गया और उसने जोर से बे्रक लगाए जिससे ट्रोला नदी के सुरक्षा पिल्लरों को तोड़ता हुआ नदी में गिरने की ओर अग्रसर हो गया। ट्रोले के चालक ने हिम्मत नहीं हारी और ड्राइव किया जिससे हादसा होते-होते टल गया। कार को बचाने के दौरान ट्रोले का एक टायर पुलिया की सुरक्षा दीवार पर चढ़ गया और आगे के बंपर से टकराया जिससे पुलिया के 6 पिल्लर टूट गए।हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रोला चालक व कार चालक में विवाद हुआ जिसे लोगों ने समझाइश से शांत कराया। सूचना पर थानाधिकारी सुरेश कुमार गुर्जर भी मौके पर पहुंचे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned