चरागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर सौंपा ज्ञापन

उपखंड के बांसी के बालाजी गोशाला सेवा समिति के नेतृत्व में बांसी गांव के पचास से अधिक लोगों ने मंगलवार को तहसीलदार को ज्ञापन देकर बांसी में बरड़ा के बालाजी स्थित चरागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने

By: Narendra Agarwal

Published: 09 Jun 2021, 05:05 PM IST

नैनवां. उपखंड के बांसी के बालाजी गोशाला सेवा समिति के नेतृत्व में बांसी गांव के पचास से अधिक लोगों ने मंगलवार को तहसीलदार को ज्ञापन देकर बांसी में बरड़ा के बालाजी स्थित चरागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की। ज्ञापन में लिखा कि बरड़ा के बालाजी चरागाह भूमि पर कुछ लोगों ने कब्जे कर रखे हैं। कुछ लोगों ने चरागाह भूमि को ट्रैक्टरों व बुलडोजरों से हंकवा कर तारबंदी व मेड़बंदी कर दी है। चरागाह भूमि पर आने-जाने से रोक दिया है। ज्ञापन देने वालों में बालाजी गोसेवा समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार, सचिव पवनकुमार, कोषाध्यक्ष विश्वजीत, अनिल चावला, चेतनुकमार, दीपक साहू आदि शामिल थे।
हरी झण्डी दिखाकर वैन रवाना की
नैनवां. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बूंदी द्वारा संचालित मोबाइल वैन को मंगलवार को तालुका विधिक सेवा समिति के अध्यक्ष व अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मयंक पालीवाल, न्यायिक मजिस्ट्रेट गार्गी चौधरी ने हरी झण्डी दिखाकर न्यायालय परिसर से रवाना किया। मोबाइल वैन के माध्यम से ग्राम रजलावता, छोटी पड़ाप, उनियारा चौराहा, बटवाडिय़ा की टेक, जजावर तिराहा आदि स्थानों पर बाल विवाह की रोकथाम, बालिका शिक्षा, लोक अदालत एवं विधिक सहायता के सम्बंध में कानूनी जानकारियां दी।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned