पीईईओ ने अपने वाहन से ले जाकर करवाया ऑनलाइन आवेदन

मरां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत छात्र को पीईईओ ने अपने वाहन से 7 किमी ले जाकर ई-मित्र कियोस्क पर योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन करवाया।

By: pankaj joshi

Published: 24 Oct 2020, 07:23 PM IST

पीईईओ ने अपने वाहन से ले जाकर करवाया ऑनलाइन आवेदन
भण्डेड़ा. मरां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत छात्र को पीईईओ ने अपने वाहन से 7 किमी ले जाकर ई-मित्र कियोस्क पर योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन करवाया। जानकारी के अनुसार पीईईओ रामप्रसाद मीणा ने विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों को सरकार की पालनहार योजना का लाभ दिलवाने के लिए गांव में ई-मित्र की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण लाभार्थी छात्र की माता सहित 7 किमी अपने वाहन से बांसी पहुंचाकर खुद ने लाभार्थी का आवेदन करवाया। पीईईओ का कहना है कि सरकारी योजनाओं से वंचित छात्र-छात्राओं को इस योजना का लाभ मिले। गांव में ई-मित्र की सुविधा उपलब्ध नहीं होने से बांसी गांव के ई-मित्र पर लाकर वंचित विद्यार्थियों का आवेदन करवाया जा रहा है।

 

 

पोस्टकार्ड डालो अभियान शुरू
केशवरायपाटन. आम आदमी पार्टी के तत्वावधान में कस्बे के वाहनों का टोल टैक्स समाप्त करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड डालो अभियान शुरू किया गया। मुख्य बाजार व नगर में पोस्ट कार्ड के माध्यम से सरकार को पाटनवासियों के लिए टोल टैक्स फ्री करने की मांग की गई है। कस्बा टोल टैक्स की सीमा में नहीं आता और इसकी दूरी टोल प्लाजा से बहुत कम है। इस मांग को लेकर आंदोलन तेज किया जाएगा। कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष चीनू भाटिया, सत्यनारायण, नरेंद्र नागर, नजर हुसैन, दीपक वर्मा, विनोद महावर, सद्दाम हुसैन, अजय मेघवाल, विक्की, अशोक ने भाग लिया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned