ऐसा क्या हुआ कि युवक ने दे दी जान ! जानने के लिए पढ़े ये खबर

कस्बे के बोहरा गली में मंगलवार को एक जने ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मंगलवार अलसुबह पुरुषोतम बोहरा (52) पुत्र ब्रजगोपाल बोहरा ( शर्मा) का शव अपने मकान में फंदे से लटका मिला।

By: Narendra Agarwal

Published: 03 Jun 2020, 11:48 AM IST

नोताड़ा. कस्बे के बोहरा गली में मंगलवार को एक जने ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मंगलवार अलसुबह पुरुषोतम बोहरा (52) पुत्र ब्रजगोपाल बोहरा ( शर्मा) का शव अपने मकान में फंदे से लटका मिला।
घटना का पता मंगलवार को सुबह कारीगर के काम पर आने पर लगा। पुरुषोतम अविवाहित था और अकेला ही रहता था। जानकारी मिलते ही परिजन मकान पर पहुंचे व उसे कापरेन अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। देहीखेड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। दोपहर में लाखेरी पुलिस उप अधीक्षक घनश्याम वर्मा घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के भाई ने पड़ौसी के खिलाफ दीवार को लेकर लड़ाई झगड़े के कारण आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

आम रास्ते में हो रहा अतिक्रमण, हटाने की मांग की
नैनवां. उपखंड की बाछोला ग्राम पंचायत के सुरगली गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर मुख्य सडक़ से बैरवा बस्ती की ओर जा रहेे रास्ते का अतिक्रमण हटाने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि रास्ते में अतिक्रमियों द्वारा दीवार का निर्माण कर लेने से रास्ता अवरूद्ध हो गया है। रास्ता आबादी सीमा में होने से ग्राम पंचायत से अतिक्रमण हटाने की मांग कर चुके है, लेकिन ग्राम पंचायत भी कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। ज्ञापन देने आए ग्रामीणों में वार्ड पंच संजय नागर, महावीर, मदनलाल, दुुर्गालाल, सहित अन्य ग्रामीण शामिल थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned