पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ ने किया विरोध

पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय आह्वान पर सोमवार को जलदाय विभाग के तकनीकी कर्मचारियों ने सिविल लाइन स्थित जल भवन पर सोमवार को प्रदर्शन कर राज्य सरकार के वेतन कटौती के आदेश का विरोध किया।

By: pankaj joshi

Published: 15 Sep 2020, 08:06 PM IST

पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ ने किया विरोध
बूंदी. पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय आह्वान पर सोमवार को जलदाय विभाग के तकनीकी कर्मचारियों ने सिविल लाइन स्थित जल भवन पर सोमवार को प्रदर्शन कर राज्य सरकार के वेतन कटौती के आदेश का विरोध किया। इसके बाद कर्मचारी जिला कलक्ट्रेट पहुंचे, जहां वेतन कटौती आदेश अविलम्ब वापस लेने का मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को
ज्ञापन सौंपा।
इस दौरान कर्मचारी महासंघ एकिकृत के जिलाध्यक्ष और पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ के संरक्षक अनीस अहमद, पीएचइडी तकनीकी कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष मूलचंद महावर, सलाहकार शब्बीर बोहरा, उपाध्यक्ष मनोज सक्सेना, महामंत्री भगवान सिंह, मनीष नायक, रामनिहोरा मंडल आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

 

किसानों की मांगों पर गौर नहीं किया तो करेंगे आंदोलन
बूंदी. भारतीय किसान संघ बूंदी तहसील की बैठक सोमवार को यहां पुरानी धानमंडी स्थित गणेश मंदिर परिसर में हुई। बैठक में जोधपुर आंदोलन के दौरान मरे पुखराज को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही उसके परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग रखी।
संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार ने किसानों की मांगों पर गौर नहीं किया तो आंदोलन को मजबूर होंगे। बैठक में प्रांतीय सहकारिता विषय प्रमुख शिवराज पुरी, संरक्षक श्रीपाल गोयल, जिलाध्यक्ष मोहनलाल नागर, जिला कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्य देवीलाल मीणा, मेघराज मेघवाल, दयाराम सैनी, बाबूलाल, किशन धाभाई, भैरूलाल नागर, रामप्रसाद मीणा आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned