scriptbundi news, bundi rajasthan news, pipeline, campus, trouble, rural, pa | पाइप लाइन टूटी पंचायत समिति परिसर में भरा पानी | Patrika News

पाइप लाइन टूटी पंचायत समिति परिसर में भरा पानी

पंचायत समिति परिसर में पानी भर गया। पानी में होकर ही पंचायत समिति के स्टाफ व काम से आने वाले ग्रामीणों को निकलना पड़ा। पंचायत समिति की ओर से बहकर आए पानी महिला व बाल विकास विभाग कार्यालय के सामने जमा हो गया।

बूंदी

Published: November 02, 2021 06:12:02 pm

नैनवां. पंचायत समिति परिसर में पानी भर गया। पानी में होकर ही पंचायत समिति के स्टाफ व काम से आने वाले ग्रामीणों को निकलना पड़ा। पंचायत समिति की ओर से बहकर आए पानी महिला व बाल विकास विभाग कार्यालय के सामने जमा हो गया। पंचायत समिति में ग्रामीण विकास, शिक्षा विभाग व महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी भरे पानी को देखकर निकलते रहे, लेकिन टूटे पाइप की मरम्मत नहीं करवा रहे। इधर, सहायक विकास अधिकारी रामरेस मीणा ने बताया कि पाइप लाइन फूटने से पानी निकल रहा बताया। पाइप को बदलवाया जाएगा।

पाइप लाइन टूटी पंचायत समिति परिसर में भरा पानी
पाइप लाइन टूटी पंचायत समिति परिसर में भरा पानी

आग से कड़बी के आठ झोले जलकर राख : उपखंड की रजलावता ग्राम पंचायत के बम्बूली गांव में आग लगने से खेत में लगे ज्वार की कड़बी के आठ झोले जलकर राख हो गए। आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने से पहले ही पूरा चारा जलकर राख हो गया। झोले के पास ही रखे लगभग सौ पाइप भी जल गए। झोलों में आग की लपटें उठती दिखी तो जानकारी मिली। लपटों को देख पूरा गांव आग बुझाने के लिए दौड़ पड़ा। मौके पर पहुंची नैनवां नगरपालिका की दमकल के सहयोग से देर रात को काबू पाया जा सका। नैनवां नगरपालिका की दमकल कर्मचारी राजेश वर्मा व आलोक वर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंचे तब तक चारे के आठ झोलों में आग लगी हुई थी। आग से चार भाई महावीर, राजाराम, मोरपाल व बुुद्धि प्रकाश प्रजापत का चारा जल गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.