जगह-जगह लगाए अवरोध, युवकों ने शुरू की नाकाबंदी

कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए गांव में बाहर से आने वाले लोगों पर निगरानी रखने के लिए दुगारी गांव के नवयुवकों ने गांव के बाहर नैनवां-दुगारी मार्ग पर नाकाबंदी शुरू कर दी।

By: pankaj joshi

Published: 09 Apr 2020, 09:25 PM IST

जगह-जगह लगाए अवरोध, युवकों ने शुरू की नाकाबंदी
नैनवां. कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए गांव में बाहर से आने वाले लोगों पर निगरानी रखने के लिए दुगारी गांव के नवयुवकों ने गांव के बाहर नैनवां-दुगारी मार्ग पर नाकाबंदी शुरू कर दी। युवकों ने मार्ग पर बेरिकेट्स लगा दिए। महेन्द्र खींची, शिवकुमार शर्मा सहित 25 युवक यहां निगरानी में जुट गए।


देई. कस्बे में कोरोना वायरस से बचाव के लिए गुरुवार कई स्थानों पर अवरोध लगाकर रास्ते बंद कर दिए। कस्बे के बन्सोली रोड, बूंदी रोड, बांसी रोड, नैनवां रोड, घेर का नाडा के रास्ते की चौकियों को बंद कर दिया।ग्राम पंचायत गुढादेवजी सरपंच पुष्पेन्द्र मीणा ने वायरस से बचाव के लिए मास्क वितरित किए। ग्राम पंचायत देई की ओर से बुधवार शाम को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में दवा का छिडक़ाव कराया।


हिण्डोली. गांधी जीवन दर्शन समिति हिण्डोली ने गुरुवार को सब्जी मंडी के विक्रेताओं और ग्राहकों को मास्क वितरित किए। बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर लोगों को सोशल डिस्टेंस के साथ खड़ा करवाया, वहां सभी को मास्क दिए। इस दौरान संयोजक गिरिराज जोशी, सह संयोजक अब्दुल नजीर आदि मौजूद थे।
नोताडा. राजीव गांधी सेवा केंद्र में कंट्रोल रूम शुरू कर दिया। यहां चार शिक्षक तैनात किए गए। जो हर प्रकार से निगरानी रखेंगे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned