scriptपहले की थाने में ठुकाई, अब मेडिकल कराने में आना-कानी, हिन्दू संगठन हुए आक्रोशित | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Police Station, Medical, Hindu Organ | Patrika News

पहले की थाने में ठुकाई, अब मेडिकल कराने में आना-कानी, हिन्दू संगठन हुए आक्रोशित

locationबूंदीPublished: Sep 05, 2019 12:53:07 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

. गेण्डोली थाने में मारपीट के मामले में पीडि़त का छह दिन बाद भी मेडिकल बोर्ड से मेडिकल नहीं कराने पर आक्रोशित लोग गुरुवार सुबह जिला चिकित्सालय में धरना देकर

पहले की थाने में ठुकाई, अब मेडिकल कराने में आना-कानी, हिन्दू संगठन हुए आक्रोशित

पहले की थाने में ठुकाई, अब मेडिकल कराने में आना-कानी, हिन्दू संगठन हुए आक्रोशित

बूंदी. गेण्डोली थाने में मारपीट के मामले में पीडि़त का छह दिन बाद भी मेडिकल बोर्ड से मेडिकल नहीं कराने पर आक्रोशित लोग गुरुवार सुबह जिला चिकित्सालय में धरना देकर बैठ गए। भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि रूपेश शर्मा ने बताया कि इसके बाद भी प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो परिणाम भुगतने पड़ेगे। शर्मा ने बताया कि अधिकारियों ने बोर्ड से मेडिकल कराने का भरोसा दिया था। इसी भरोसे पर थाने का घेराव टाला था। अब अधिकारी मेडिकल नहीं करा रहे। जिससे साफ जाहिर हो गया कि वह अपराधियों से मिल गए। गेण्डोली थाने में महावीर भाटिया के साथ मारपीट की गई थी। इधर, युवकों के धरने पर बैठने के बाद चिकित्सा प्रशासन ने मेडिकल करवाने की तैयारी शुरू कर दी है।

जीप पलट जाने से एक दर्जन यात्री घायल
बूंदी. पेच की बावड़ी क्षेत्र के ग्राम देवा खेड़ा में गुरुवार को जीप पलट जाने से आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेन्स की मदद से देवली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार गम्भीर घायलों में शालिनी(10), ममता 35, राजश्री 10, आशा 40, चंचल 30, मनोहर कंवर 45,मान कंवर 50 वर्ष निवासी देइ थानांतर्गत ग्राम पीपलिया के निवासी है। से सभी पीपलिया से अलसुबह रवाना होकर अजमेर के पुष्कर माताजी के दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान एनएच 52 पर देवाखेड़ा के समीप अचानक ड्राईवर को नींद की झपकी आ गयी। इस दौरान जीप अनियंत्रित होकर करीबन 70 मीटर जंक्शन से देवली की तरफ जाकर डिवाडर से जा टकराई ।जिस पर गाड़ी का टायर टूट कर गाड़ी पलटी मार गई, जिनको पीछे आरही रोडवेज बस में सवार यात्रियों ने घायलों को बाहर निकालकर गम्भीर घायलों को रोडवेज में लेकर अस्पताल पहुंचाया एवम बाकी बचे घायलो को एम्बुलेन्स से अस्पताल पहुंचाया इस दौरान गाड़ी का चालक मौका पाकर भाग छूटा। गाड़ी में करीबन डेढ़ दर्जन सवारियां भरी थी जिनमे छोटी बच्चियां भी बताई जा रही है। घटना के बाद के्रन मोके पर पहुंची एवम गाड़ी को सीधा किया और गाड़ी को पुलिस थाना के लिए रवाना किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो