तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत

pankaj joshi | Updated: 18 Sep 2019, 06:29:53 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

हिण्डोली थाना क्षेत्र के ग्राम काछोला के तालाब में बुधवार को दो बालक डूब जाने से उनकी मृत्यु हो गई । दोनों बालक तालाब में किनारे खेल रहे थे।

हिण्डोली थाना क्षेत्र के ग्राम काछोला के तालाब में बुधवार को दो बालक डूब जाने से उनकी मृत्यु हो गई । दोनों बालक तालाब में किनारे खेल रहे थे।
जानकारी के अनुसार काछोला निवासी विकास रैगर(11)बड़ानयागांव हाल निवासी बूंदी नैनवां रोड निवासी विशाल रैगर (12) दोनों बालक घर से खेलते खेलते तालाब किनारे चले गए। जहां पर एक का पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए विकास भी गया तो वह भी तालाब में समा गया। घटना की जानकारी पास में खड़े लोगों ने तत्काल प्रभाव से गांव के लोगों को दी। जिस पर लोग तालाब में पहुंचे एवं दोनों बालकों की तलाश शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद विशाल को लोगों ने ढूंढ निकाला। उसे कार में डालकर चिकित्सालय लाए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही काफी देर बाद विकास को भी ग्रामीणों ने खोजा। उसे भी वैन में डालकर हिण्डोली चिकित्सालय लेकर आए जहां पर चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। दोनों बालकों के मरने की जानकारी पर परिजनों ने विलाप शुरू कर दिया जिन्हें मोहल्ïले के लोगों ने संभाला। पुलिस ने बताया कि दोनों बालको के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned