बिजली कटौती को लेकर आई ये बड़ी खबर

बिजली कटौती ने जिले में लोगों का चैन छिन लिया। गांवों में घंटो बिजली कटौती की जा रही है।

By: Narendra Agarwal

Updated: 08 Oct 2021, 01:10 PM IST

बूंदी. बिजली कटौती ने जिले में लोगों का चैन छिन लिया। गांवों में घंटो बिजली कटौती की जा रही है। बिजली नहीं आने से लोगों को रात जाग कर काटनी पड़ रही है। गांवों में लोगों का रोष बढ़ता जा रहा है।
नोताडा. क्षेत्र के नोताडा व घाट का बराना जीएसएस कि लगभग शाम साढे पांच बजे से विधुत आपुर्ती बन्द होने से लगातार साढ़े तीन घंटे बाद भी सैकड़ों गांवों में अंधेरा छाया हुआ है । वहीं लोगों के उमस व गर्मी से हाल बेहाल है। गांवों में जगह जगह गली मोहल्लों में लोग झुंडों में बैठकर चर्चा करके समय व्यतीत करते नजर आए कोई मोबाइलों में गेम खेलकर लाईट आने का इंतजार कर रहे हैं।
इधर लोगों ने किया प्रदर्शन
वहीं क्षेत्र में लगातार साढ़े तीन से हो रही कटौती को लेकर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और सत्यनारायण भगवान मंदिर चौक में भाजपा लाखेरी ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष रामसिंह चौधरी कि नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों ने विधुत विभाग व प्रशासन के खिलाफ रोष जताया ओर विधुत आपुर्ती बहाल करने कि मांग की इस दौरान ग्रामीण? ब्रजमोहन साहू, मदनलाल बैरागी, मोहनलाल गुर्जर,कालू लाल मीणा, ज्ञानसिंह मीणा, रामेश्वर मीणा आदी ने भी प्रसासन के खिलाफ रोष जताया।
इधर नेताओं को फोन करके लाईट बहाल करवाने की करते रहे मांग
इधर कुछ जगह पर विधुत निगम के कनिष्ठ अभियंता व सहायक अभियंता को फोन लगाते रहे जब उनके मोबाइल व्यस्त लाईन बताते नजर आए तो ग्रामीण विधायक चन्दकांता मेघवाल व कांग्रेस नेता राकेश बोयत को फोन करके विधुत आपुर्ती सुचारू करवाने कि मांग करते रहे तो उधर नेता भी जल्द आपुर्ती बहाल करवाने का आश्वासन देते रहे। विधुत आपुर्ती सवा नो बजे तक भी बहाल नहीं हुई।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned