scriptपरियोजनाएं समय पर पूरी हों, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Projects completed on time,District C | Patrika News

परियोजनाएं समय पर पूरी हों, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

locationबूंदीPublished: Jul 09, 2020 08:29:13 pm

जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बुधवार को समीक्षा बैठक में विभिन्न विभागों की योजनाओं, क्रियाशील प्रोजेक्ट, प्रस्तावित परियोजनाओं आदि की समीक्षा की।

परियोजनाएं समय पर पूरी हों, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

परियोजनाएं समय पर पूरी हों, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

परियोजनाएं समय पर पूरी हों, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश
बूंदी. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बुधवार को समीक्षा बैठक में विभिन्न विभागों की योजनाओं, क्रियाशील प्रोजेक्ट, प्रस्तावित परियोजनाओं आदि की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि परियोजनाएं तय समय पर पूरी हो, कहीं कोई दिक्कत आए तो अधिकारी बताएं ताकि राज्य स्तर पर संबंधित अधिकारी से समन्वय कर बाधाओं को दूर किया जा सके। कलक्टर ने पेयजल आपूर्ति व्यवस्थाओं, संसाधनों, संचित जल, संकट ग्रस्त क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति की वैकल्पिक व्यवस्थाके बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पेयजल समस्या जल्द दूर हों। उन्होंने विद्युत आपूर्ति तंत्र की भी विस्तार से समीक्षा कर निर्देश दिए कि विद्युत कनेक्शन 7 दिवस के अंदर देना सुनिश्चित करें। कोरोना नियंत्रण के लिए की जा रही गतिविधियों एवं विभिन्न स्थानों पर किए जा रहे कार्यों की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से जानकारी ली।


28 स्थानों पर होगी नसबंदी
बूंदी. जिले में विश्व जनसंख्या पखवाड़ा के तहत 28 स्थानों पर नियत दिवस नसबंदी की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलोद में नसबंदी करेंगे। इसी के तरह 11 जुलाई को सीएचसी इन्द्रगढ़, 13 जुलाई को सीएचसी हिण्डोली, केपाटन, 14 को सीएचसी तालेड़ा, लाखेरी, देई में, 15 को सीएचसी डाबी, नैनवां, 17 को सीएचसी कापरेन, अलोद में, 18 जुलाई को सीएचसी इन्द्रगढ़ में शिविर आयोजित करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो