छात्रों को प्रमोट करो, तीन माह का किराया कराओ माफ

एनएसयूआई छात्रों ने प्राचार्य के नाम गुरुवार को यहां राजकीय महाविद्यालय में ज्ञापन सौंपा और छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट करने व तीन माह का किराया माफ कराने की मांग रखी।

By: pankaj joshi

Published: 26 Jun 2020, 08:52 PM IST

छात्रों को प्रमोट करो, तीन माह का किराया कराओ माफ
बूंदी. एनएसयूआई छात्रों ने प्राचार्य के नाम गुरुवार को यहां राजकीय महाविद्यालय में ज्ञापन सौंपा और छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट करने व तीन माह का किराया माफ कराने की मांग रखी। जिलाध्यक्ष हरि गुर्जर की अगुवाई में आए छात्रों ने बताया कि लॉकडाउन में छात्रों की पढ़ाई पूरी नहीं हो सकी, ऐसे में साी को प्रमोट किया जाए। इसी प्रकार बूंदी में किराए से रहने वाले छात्रों का तीन माह का किराया माफ हो। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष कैलाश गुर्जर, एनएसयूआई प्रदेश महासचिव यासीन कुरैशी, प्रदेश सचिव हितेश खींची, आकाश चौधरी, मनराज दाबेटा, मुकेश रायका आदि मौजूद थे।


उच्च शिक्षा में अध्ययनरत विद्यार्थियों को करो प्रमोट
बूंदी. उच्च शिक्षा में अध्ययनरत विद्यार्थियों को पूर्णरूप से प्रमोट करने की मांग को लेकर गुरुवार को पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा को मुख्यमंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
छात्र यशवंत शर्मा ने बताया कि विगत तीन महीनों से कोरोना महामारी के चलते उच्च शिक्षा के विद्यार्थियों का पाठ्यक्रम पूरा नहीं हुआ। कोरोना महामारी के चलते परीक्षाएं करवाना छात्रों की जान को जोखिम में डालना होगा। उन्होंने मांग की कि ‘आरयूएचएस जयपुर’ अन्य विश्वविद्यालयों के बीएससी, बीएससी एग्रीकल्चर, फार्मेसी व अन्य विभागों के अध्ययनरत विद्यार्थियों को अगली कक्षा में पूर्णरूप से अगली कक्षा में प्रमोट किया जाए। साथ ही अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को परीक्षा में कुछ छूट मिले। कमजोर तबके के विद्यार्थी जो किराए से रह रहे थे उनके मकान का किराया माफ हो। ज्ञापन देने के दौरान पार्षद टीकम जैन, छात्र शुभम रावत, आदिल, अक्षत खण्डेलवाल मौजूद थे। इधर, छात्रों ने राजकीय महाविद्यालय में भी ज्ञापन सौंपा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned