पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन, सौंपे ज्ञापन

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में यहां जिला मुख्यालय पर गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने विरोध जताया।

By: Narendra Agarwal

Published: 26 Jun 2020, 11:21 AM IST

बूंदी. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में यहां जिला मुख्यालय पर गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने विरोध जताया।
ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि केंद्र सरकार की ओर से एक माह से प्रतिदिन पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाश वृद्धि कर दी। जिससे किसान, मजदूर, व्यापारी व आमजन पर दोहरी मार शुरू हो गई। एक और तो पूरा देश जहां कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा वहीं दूसरी ओर लगातार बढ़ रहे डीजल -पेट्रोल के दामों ने आमजन की कमर तोड़ दी। ज्ञापन देने के दौरान देवराज गोचर, बाबूलाल वर्मा, मोहन लखेड़ा, इस्तियाक अली, प्रेमशंकर बैरवा आदि मौजूद थे।
लाखेरी. केन्द्र सरकार द्वारा एक पखवाड़े से पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि के विरोध स्थानीय कांग्रेसियों ने गुरुवार को उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया। नगर कांगे्रस कमेटी के तत्वावधान मेंं दोपहर बाद कांगे्रसी उपखण्ड कार्यालय पर एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए केन्द्र सरकार द्वारा 19 दिन से डीजल पेट्रोल की कीमतों में जारी वृद्धि से आमजन पर पड़ रहे आर्थिक बोझ को लेकर रोष प्रकट किया। उपखण्ड अधिकरी जनक सिंह को राज्यपाल के नाम सौपें ज्ञापन में बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों पर रोजगार का संकट पैदा हो गया है। केन्द्र सरकार द्वारा की जा रही वृद्धि से आमजन पर महंगाई की मार पड़ रही है।
इस दौरान चौथमल पंचौली, दिनेश यादव, विपिन शर्मा, जगदीश पारेता, अक्षय सुवालका, श्याम बिहारी शर्मा,बद्री विशाल पंचौली सहित कई लोग उपस्थित थे।
केशवरायपाटन. पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस विधानसभा एवं छात्र कांग्रेस की ओर से अलग-अलग रूप से उपखंड अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुरली मीणा, ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष चेतराम नागर, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष वीरभान नागर, हफीज शेख, जिला कांग्रेस स भारत नामा शामिल थे।

Congress
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned