scriptजन जागरूकता रैली निकाल कर बांटे मास्क | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Public awareness rally,by removing,Di | Patrika News

जन जागरूकता रैली निकाल कर बांटे मास्क

locationबूंदीPublished: Oct 31, 2020 07:57:15 pm

कोरोना संक्रमण के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत शुक्रवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर मास्क वितरण किया गया।

जन जागरूकता रैली निकाल कर बांटे मास्क

जन जागरूकता रैली निकाल कर बांटे मास्क

जन जागरूकता रैली निकाल कर बांटे मास्क
बांटे मास्क, की समझाइश
बूंदी. कोरोना संक्रमण के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत शुक्रवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर मास्क वितरण किया गया।
नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह ने बताया कि परिषद की ओर से चलाए जा रहे अभियान में धर्म गुरुओं के साथ नगर परिषद टीम तथा पुलिस ने शहर में मास्क वितरित किए। मास्क पहने रखने के लिए समझाइश की। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से रेडक्रॉस सोसाइटी के सहयोग से चलाया जा रहा जागरूकता रथ शहर में घूमा। इधर, नैनवां रोड के वृद्धाश्रम सहित आधा दर्जन कॉलोनी में जाकर लोगों को मास्क बांटे। उनके साथ समझाइश की। इस दौरान कांग्रेस नेता टीकम जैन आदि मौजूद थे।
नैनवां. नगरपालिका द्वारा कोविड-19 जन जागरूकता जन आन्दोलन के तहत शुक्रवार को नगरपालिका के कर्मचारियों ने कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता रैली निकाली। अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने बताया कि शुक्रवार को कस्बे विभिन्न वार्डों में 250 मास्क मास्क बांटे।
कापरेन. कस्बे में जन आंदोलन के अन्तर्गत जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान गांवों में पालिका कर्मचारियों ने मास्क वितरण किया। अधिशासी अधिकारी हेमेंद्र कुमार ने लोगों को नियमों को पालना की समझाइश की। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि दीपावाली के चलते नगर में दुकानों के सामने भीड़ जमा नहीं हो इसके लिए दुकानों के सामने लाइन डाली गई है। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि लाइन के बाहर सामान रखकर आम रास्ते को अवरोध करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई कर सामान जब्त किए जाएंगे।
नोताडा. कस्बे में कोविड-19 को लेकर विद्यालय चौराहे पर विद्यालय स्टाफ द्वारा रंगोली बनाकर जागरूकता का संदेश दिया। इस दौरान प्रधानाचार्य कविता शर्मा सहित विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।
केशवरायपाटन. पालिका क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए वार्ड नं. 2, 18 में आंगनबाड़ी केन्द्रों पर संबंधित वार्ड के स्वयं सहायता समूहों ने जागरूकता कार्यक्रम किया। नगर पालिका अधिशासी अधिकारी मनोज मालव ने बताया कि इस दौरान 700 मास्क बांटे व 600 स्टीकर चस्पा किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो