scriptऐसा क्या हुआ कि आधे घंटे तक रेलवे लाइन पर खड़ी रह गई मालगाड़ी | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Railway Department, Railway Line, Fr | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि आधे घंटे तक रेलवे लाइन पर खड़ी रह गई मालगाड़ी

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2020 11:14:36 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कोटा चित्तौड़ रेलवे लाइन पर आधा घंटा ट्रैक पर खड़ी रही मालगाड़ी रामगंजबालाजी कोटा चित्तौड़ रेलवे लाइन पर बुधवार सुबह कोटा से चित्तौड़ की ओर जा रही मालगाड़ी के इंजन में तकनीकी खामि आ जाने से 30 मिनट तक ट्रेन ट्रैक पर खड़ी रही।

ऐसा क्या हुआ कि आधे घंटे तक रेलवे लाइन पर खड़ी रह गई मालगाड़ी

ऐसा क्या हुआ कि आधे घंटे तक रेलवे लाइन पर खड़ी रह गई मालगाड़ी

रामगंजबालाजी. कोटा चित्तौड़ रेलवे लाइन पर आधा घंटा ट्रैक पर खड़ी रही मालगाड़ी रामगंजबालाजी कोटा चित्तौड़ रेलवे लाइन पर बुधवार सुबह कोटा से चित्तौड़ की ओर जा रही मालगाड़ी के इंजन में तकनीकी खामि आ जाने से 30 मिनट तक ट्रेन ट्रैक पर खड़ी रही। जानकारी के अनुसार मालगाड़ी गेट गेट संख्या 43 के निकट आते आते अचानक ट्रैक पर खड़ी हो गयी। किलोमीटर संख्या 27 से किलोमीटर संख्या 28 के बीच में मालगाड़ी के ईंजन में तकनीकी खामी आ जाने से लोको पायलेट ने सतर्कता दिखाते हुए गाड़ी को रोका। बाद में लोको पायलट ने नीचे उतरकर मालगाड़ी के डिब्बों के आसपास प्रेशर पाईप को देखा।पाईप देखने के बाद प्रेशर पाईप को ठीक करने के मालगाड़ी को बून्दी की ओर बढ़ाया। मालगाड़ी रवाना होने के बाद गेट पर खड़े लोगों ने राहत की सांस ली।
45 मिनट खड़े रहे वाहन चालक अचानक ट्रैक पर मालगाड़ी खड़ी हो जाने के बाद रेलवे गेट संख्या 43 पर रामगंज बालाजी दोलाड़ा मार्ग की फाटक पर 45 मिनट तक वाहन चालक खड़े रहे ।सुबह 7:10 से फाटक बंद हुई। उसके बाद 7:55 पर फाटक खुलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।कई लोगो ने मौके पर पहुचकर जानकारी जुटाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो