छोटी काशी में बरसे मेघ तो शहर व गांव हो गए पानी-पानी

Narendra Agarwal | Updated: 13 Sep 2019, 02:23:37 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

जिले में बीते चौबीस घंटो में हुई झमाझम बारिश ने बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए है। बूंदी शहर में शुक्रवार को तडक़े चार बजे से हुई तेज बारिश के बाद शहर की निचली बस्तियों में पानी भर गया है।

- एक दर्जन से अधिक गांवों का सम्पर्क टूटा
- गुढ़ा बांध के 14 व जैतसागर के 9 गेट खोले
बूंदी. जिले में बीते चौबीस घंटो में हुई झमाझम बारिश ने बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए है। बूंदी शहर में शुक्रवार को तडक़े चार बजे से हुई तेज बारिश के बाद शहर की निचली बस्तियों में पानी भर गया है। गुढ़ा बांध के 14 व जैतसागर के 9 गेट व नवल सागर के गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है। ऐसे में हिण्डोली क्षेत्र के अलोद, चीता गांव सहित कई निचली बस्तियों में पानी भर गया है। बूंदी के बहादूर सिंह सर्किल पर दो फीट पानी आने से बूंदी- नैनवां मार्ग बंद हो गया है। वहीं हिण्डोली में झमाझम बारिश होने के बाद लगभग एक दर्जन से अधिक जगहों के रास्ते बंद है। लाखेरी पापड़ी से बड़ा खेड़ा मार्ग भी बंद पड़ा है। इसी प्रकार नमाना -श्यामू, नमाना-बरूंधन मार्ग भी बंद पड़े हुए है। धोवडा गांव सुबह से ही टापू बना हुआ है ।गोठड़ा बूंदी मार्ग के बीच पडऩे वाला धोवड़ा गांव दोनों ओर से पानी से घिरा होने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है। ग्राम नरसिंहपुरा भी टापू बना हुआ है । सुबह आठ बजे तक बूंदी में 76, तालेड़ा में 85, के.पाटन में 78, इन्द्रगढ़ में 4, नैनवां में 15, हिण्डोली में 150 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned