बूंदी ब्रांच केनाल की दीवार टूटने से आवागमन बंद

pankaj joshi | Updated: 16 Aug 2019, 03:28:29 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी ब्रांच केनाल की दीवार गुरुवार सुबह रिसाव शुरु होने के बाद रात के समय 15 फीट से अधिक का हिस्सा टूट जाने से आवागमन बंद हो गया।

बूंदी ब्रांच केनाल की दीवार टूटने से आवागमन बंद
-आधा दर्जन किसानों का आवागमन बंद
-क्षतिग्रस्त हिस्से पर लोहे की प्लेटें लगाकर पानी रोकने की कोशिश
रामगंजबालाजी. बूंदी ब्रांच केनाल की दीवार गुरुवार सुबह रिसाव शुरु होने के बाद रात के समय 15 फीट से अधिक का हिस्सा टूट जाने से आवागमन बंद हो गया। जानकारी के अनुसार केनाल की चेन संख्या 1244 के निकट टूट जाने के बाद आधा दर्जन गांव के किसानों का आवागमन बंद हो गया। सूचना मिलने के बाद सीएडी के सहायक अभियंता अरविंद मीणा मौके पर पहुंचे लेकिन पानी का बहाव तेज होने के चलते मरम्मत कार्य नहीं हो पाया। मीणा ने बताया कि नहर के क्षतिग्रस्त हिस्से में मिटï्टी के कटï्टे डलवाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने से क्षतिग्रस्त हिस्से की मरम्मत नहीं हो सकी। शुक्रवार को अधिशाषी अभियंता शैलेन्द्र व्यास ने मौका स्थिति देखकर क्षतिग्रस्त हिस्से पर लोहे की प्लेटें लगाकर पानी को रोकने की पहल शुरु की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned