script

राम सागर झील संरक्षण को लेकर हुई बैठक

locationबूंदीPublished: Mar 02, 2021 09:31:23 pm

कस्बे के राम सागर झील में किनारे सोमवार को राम सागर झील संरक्षण को लेकर बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें झील के अंदर फव्वारे लगाने व रखरखाव पर चर्चा हुई।

राम सागर झील संरक्षण को लेकर हुई बैठक

राम सागर झील संरक्षण को लेकर हुई बैठक

राम सागर झील संरक्षण को लेकर हुई बैठक
हिण्डोली. कस्बे के राम सागर झील में किनारे सोमवार को राम सागर झील संरक्षण को लेकर बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें झील के अंदर फव्वारे लगाने व रखरखाव पर चर्चा हुई।
शाम को तेजा मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने तेजाजी परिसर में स्थित पौधारोपण करने, वहां लगे पौधों की सुरक्षा का संकल्प लिया। राम सागर झील ने झील में सौंदर्यीकरण करने, टूटी हुई दीवारों की मरम्मत करवाने, क्षार बाग की छतरियों का रंग रोगन, तेजा घाट के पास स्थित बुर्ज पर सेल्फी प्वाइंट लगवाने ,ओपन जिम निर्माण, रेलिंग, परिसर में तेजा स्टेच्यू, वाटर बोट स्टीमर चलाने के लिए पर्यटन विभाग को लिखने और रघुनाथ घाट पर रोशनी करने सहित महिला घाट बनाने पर चर्चा हुई।
कार्यकारिणी का विस्तार
राम सागर झील संरक्षण समिति के अध्यक्ष रितेश जैन, उपाध्यक्ष बाबूलाल सैनी, रामचन्दकहार, सचिव दिनेश शर्मा उर्फ शेरू, संरक्षक सतीश गुर्जर, ऋतुराज पारीक को बनाया गया। बैठक में सूरज मल सैनी, मदन लाल,राकेश शर्मा, बृजमोहन, परमेश्वर सैनी, महेंद्र गहलोत, चिराग नकलक, शिवराज सैनी, शेर सिंह ,रामबाबू पारराशर सहित कई मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो