script

रामगंजबालाजी को चढ़ाया सोने का चोला

locationबूंदीPublished: Oct 15, 2021 08:49:51 pm

प्रतिमा पर रामनवमी के अवसर पर गुरुवार को सोने का चोला चढ़ाया गया।रामगंजबालाजी परमार्थ संघ अध्यक्ष बद्रीलाल नागर ने बताया कि बालाजी की प्रतिमा पर 11. 550 मिलीग्राम सोने के वर्क, 58161 रुपए की लागत का चोला चढ़ाया गया।

रामगंजबालाजी को चढ़ाया सोने का चोला

रामगंजबालाजी को चढ़ाया सोने का चोला

रामगंजबालाजी को चढ़ाया सोने का चोला
रामगंजबालाजी . प्रतिमा पर रामनवमी के अवसर पर गुरुवार को सोने का चोला चढ़ाया गया।रामगंजबालाजी परमार्थ संघ अध्यक्ष बद्रीलाल नागर ने बताया कि बालाजी की प्रतिमा पर 11. 550 मिलीग्राम सोने के वर्क, 58161 रुपए की लागत का चोला चढ़ाया गया। यहां पर दिनभर श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। यहां चल रहे अखंड रामायण पाठ की पूर्णाहुति बाद में होगी। हर नवरात्र में बालाजी की प्रतिमा पर परमार संघ की ओर से सोने का चोला चढ़ाने का सिलसिला पिछले कई वर्षों से जारी है। इसी को लेकर रामनवमी के अवसर पर सोने का चोला चढ़ाया गया।

रामनवमी पर निकला देव विमान
देई . कस्बे में गुरुवार को नवरात्रा की रामनवमी पर चारभुजानाथ का देव विमान निकाला। विमान चारभुजानाथ मंदिर से शुरू होकर प्रमुख मार्गों से होते हुए बालाजी की तलाई पर पहुंचा। जहां पर विमान की सामूहिक आरती उतारी गई। पुजारी मुरलीधर पाराशर ने आरती व पूजन किया।

 

गरबा के गीतों पर खूब खेली डांडिया
बूंदी. संस्कृति संस्था की ओर से यहां मधुबन कॉलोनी में गरबा एवं डांडिया कार्यक्रम हुआ। जिसमें महिला-पुरुषों ने उत्साह से भाग लिया और गीतों पर डंडे खडक़ाए। कार्यक्रम की शुरुआत मां भगवती के चरणों में दीप प्रज्वलन से हुई। अतिथि पुष्पा भाकल व प्रियंका सोलंकी थी। संस्था अध्यक्ष शालिनी विजय ने बताया कि विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। संस्था सचिव मंजू जिंदल ने सभी का आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो