scriptरंजिशपाले युवकों ने की थी हत्या, अब पहुंचे सलाखों के पीछे | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Ranjipale youths were murdered,Arrive | Patrika News

रंजिशपाले युवकों ने की थी हत्या, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

locationबूंदीPublished: Aug 11, 2020 04:38:57 pm

बूंदी के मीरागेट रोड पर युवक की हत्या के मामले का कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या आपसी रंजिश में की गई।

रंजिशपाले युवकों ने की थी हत्या, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

रंजिशपाले युवकों ने की थी हत्या, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

रंजिशपाले युवकों ने की थी हत्या, अब पहुंचे सलाखों के पीछे
बूंदी के मीरागेट रोड पर युवक की हत्या का मामला
कोतवाली पुलिस ने रामेश्वर महादेव के जंगलों से पकड़े चार आरोपी
बूंदी. बूंदी के मीरागेट रोड पर युवक की हत्या के मामले का कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या आपसी रंजिश में की गई।
कोतवाली थानाधिकारी लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि इस मामले में बूंदी के मीरागेट निवासी सोनू गुर्जर, कागदीदेवरा निवासी जीतू उर्फ जितेन्द्र खटीक, न्यू कॉलोनी निवासी निक्की उर्फ रूपेन्द्र सोलंकी एवं होली का खूट निवासी सुरेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों ने मिलकर 7 अगस्त की शाम को ठीकरदा निवासी युवक आकाश सैनी पर जानलेवा हमला किया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे गंभीर घायल हाल में बूंदी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, देर रात जब तबीयत और बिगड़ी तो उसे कोटा रैफर करना पड़ा, जहां दूसरे दिन 8 अगस्त को उसने दम तोड़ दिया। अचानक सरेराह हुई वारदात के बाद युवक की मौत से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना ने टीम गठित की। टीम ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश दी और सोमवार को चारों हमलावरों को रामेश्वर महादेव के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया। इनकी लोकेशन तकनीकी सहायता से मिली। थाने में पूछताछ की जिसमें चारों ने वारदात को स्वीकार कर लिया।
पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी निक्की उर्फ रूपेन्द्र के भाई ने आकाश के परिचित पम्मी बना से 25 हजार रुपए उधार लिए थे, जिसको वापस लेने को लेकर 2 जुलाई को पम्पी बना व उसके साथियों ने बाबा दरेशाह चौक में निक्की के भाई विजेन्द्र व सोनू गुर्जर के साथ मारपीट की। इस संबंध में कोतवाली थाने में प्रकरण भी दर्ज हुआ। उक्त घटना के वक्त आकाश भी मौजूद था। इसकी आरोपी रंजिश पाले हुए थे। जिन्होंने बाद में योजना बनाकर आकाश पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी।
‘पत्रिका’ ने बता दिया था पुलिस करीब पहुंच गई
हत्या के मामले में पुलिस के हत्यारों के करीब पहुंचने का खुलासा पत्रिका ने अपने सोमवार के अंक में ही कर दिया था। पत्रिका ने बता दिया था कि आरोपियों तक पुलिस के हाथ पहुंच गए।
मरने से पहले दे गया था बयान
मरने से पहले आकाश ने बूंदी जिला चिकित्सालय में पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि वह शाम करीब छह बजे नैनवां रोड स्थित स्टोन फैक्ट्री में मजदूरी करके मालनमासी बालाजी के निकट पहुंचा तो चारों ने उसे रोक लिया। सोनू गुर्जर ने पाइप से वार किया। इसी दौरान दूसरे लोगों ने भी उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। बाद में उसकी कोटा चिकित्सालय में मौत हो गई। तब प्रकरण में हत्या की धाराएं जोड़ी गई। पुलिस पहले ही हमलावरों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने इन्हें पकडऩे के लिए घरों और अन्य जगहों पर दबिश दी। वारदात पास ही लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो