धरा गया दो साथियों के साथ बलात्कार का आरोपी तांत्रिक

देवता के चढ़ावा चढ़ाकर राशि दोगुनी करने और झांसा देकर चार महिलाओं से बलात्कार का आरोपी तांत्रिक उसके दो साथियों के साथ बुधवार को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By: Narendra Agarwal

Published: 29 Oct 2020, 12:58 PM IST

बूंदी. देवता के चढ़ावा चढ़ाकर राशि दोगुनी करने और झांसा देकर चार महिलाओं से बलात्कार का आरोपी तांत्रिक उसके दो साथियों के साथ बुधवार को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरोपी गेण्डोली थाना क्षेत्र के कालीतलाई गांव निवासी सत्यनारायण गुर्जर, सदर थाना क्षेत्र के गणपतपुरा निवासी रामप्रकाश उर्फ रामप्रसाद मीणा एवं बूंदी के नैनवां रोड संजय कॉलोनी निवासी राजकुमार उर्फ विकास मीणा को गिरफ्तार कर लिया। महिला थाना पुलिस को पीडि़ताओं ने मंगलवार को सौंपी रिपोर्ट में बताया था कि एक फैैक्ट्री में नौकरी मांगने गई तो वहां मिले आरोपी तांत्रिक ने उसके शरीर में देवता आने की बात कहकर घर में रखी राशि दोगुनी करने की जानकारी दी। फिर इसी बहाने बलात्कार करता रहा। इसका मोबाइल फोन पर वीडियो बना लिया और पीडि़ता को धमकाता रहा। इसके बाद एक-एक कर तीन और महिलाओं को झांसे में ले लिया। चारों आपस में रिश्तेदार थी।
रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू की थी। पुलिस ने तांत्रिक को उसके दो और साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने महिलाओं से करीब तीन लाख रुपए भी हड़प लिए थे। प्रकरण की जांच महिला अत्याचार सेल पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा कर रहे थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned