scriptविद्युत कनेक्शन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,regarding electrical connection,betwe | Patrika News
बूंदी

विद्युत कनेक्शन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा

कस्बे में रविवार दोपहर को खेत पर विद्युत कनेक्शन के लिए विद्युत लाइन खींचने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया।

बूंदीOct 25, 2021 / 07:06 pm

पंकज जोशी

विद्युत कनेक्शन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा

विद्युत कनेक्शन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा

विद्युत कनेक्शन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा
करवर. कस्बे में रविवार दोपहर को खेत पर विद्युत कनेक्शन के लिए विद्युत लाइन खींचने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें एक विवाहिता सहित दो बुजुर्ग घायल हो गए। घायलों को करवर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया।
थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि एक पक्ष के कन्हैयालाल नागर पुत्र राम लक्ष्मण नागर ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। जिसमें बताया कि खेत पर विद्युत कनेक्शन के लिए 11 केवी विद्युत लाइन से विद्युत लाइन खींच रहे थे। तभी उसके ताऊ हजारीलाल नागर खेत पर पहुंचे तथा झगड़ा करने लग गए। समीप के खेत पर ताऊ का लडक़ा धर्मराज नागर हंकाई का कार्य कर रहा था। वो भी ट्रैक्टर लेकर मौके पर पहुंचा तथा वहां मौजूद मेरे परिवार के सदस्यों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसमें मेरे पिताजी राम लक्ष्मण व छोटे भाई की पत्नी विमला बाई घायल हो गए। बाद में धर्मराज ट्रैक्टर लेकर वहां से भाग निकला। परिवार के अन्य सदस्य घायलों को लेकर करवर चिकित्सालय पहुंचे। वहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। इधर दूसरे पक्ष के धर्मराज नागर ने बताया कि मेरा चाचा रामलक्ष्मण व उसका पुत्र कन्हैया लाल हमारे खेत से निकल रही 11 केवी विद्युत लाइन से कनेक्शन के लिए विद्युत लाइन खींच रहे थे। मेरे पिताजी ने उस समय विद्युत लाइन खींचने के लिए मना कर दिया तथा विद्युत निगम के अधिकारियों से बात करने को लेकर समझाइश करने लगे। उन्होंने मेरे पिताजी हजारीलाल की कोई बात नहीं सुनी तथा उनके साथ मारपीट कर दी। समीप के खेत पर वह हंकाई का कार्य कर रहा था। पिताजी से मारपीट होते देख में ट्रैक्टर के साथ मौके पर पहुंचा। तभी मेरे चाचा व उनके परिवार के सदस्यों ने लकडिय़ों से ट्रैक्टर पर हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए ट्रैक्टर को चारों ओर घुमाया तथा वहां से निकलकर पुलिस थाने की ओर रवाना हो गया। मारपीट में मेरे पिताजी घायल हो गए तथा चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया।
थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि एक पक्ष की ओर से पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। जिस पर ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर को डिटेन कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो