सडक़ निर्माण की मांग को लेकर पाली गांव के ग्रामीणों ने सरपंच को सौंपा पत्र

सडक़ निर्माण की मांग को लेकर पाली गांव के ग्रामीणों ने बंसवाडा ग्राम पंचायत मुख्यालय के राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर प्रदर्शन किया।

By: pankaj joshi

Updated: 07 Sep 2020, 07:46 PM IST

सडक़ निर्माण की मांग को लेकर पाली गांव के ग्रामीणों ने सरपंच को सौंपा पत्र
बड़ाखेड़ा. सडक़ निर्माण की मांग को लेकर पाली गांव के ग्रामीणों ने बंसवाडा ग्राम पंचायत मुख्यालय के राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर प्रदर्शन किया। इस दौरान नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जताई। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि ग्राम पंचायत में स्थित पाली गांव की पंचायत मुख्यालय से 3 किलोमीटर की दूरी है, लेकिन गांव को आजादी के 74 वर्ष बाद भी पक्की सडक़ नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में 5वीं तक स्कूल है। इसके बाद आगे पढऩे के लिए बंसवाडा या बड़ाखेड़ा जाना पड़ता है।
ग्रामीणों ने सरपंच गिरिराज मीणा को सडक़ निर्माण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में वार्ड पंच सीमा बाई, श्याम मीणा, हुकूमचन्द, तोलाराम, भंवर लाल, पप्पू लाल, छोटू लाल, दीनदयाल आदि मौजूद रहे।

बिजली की दरे बढ़ाने का विरोध
बूंदी. हिंदू टाइगर फोर्स की बैठक रविवार को खोजा गेट स्थित कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय प्रमुख लाखन सिंह नायक ने की। बैठक में नगर प्रमुख अर्जुन गुर्जर, सथूर पंचायत प्रमुख भगवान सैनी, डाटूंदा पंचायत प्रमुख अशोक बैरागी, अभिषेक हाड़ा, उत्तम सैनी आदि मौजूद थे। यहां मौजूद वक्ताओं ने सरकार के बिजली की दरे बढ़ाने का विरोध किया। राष्ट्रीय प्रमुख नायक ने कहा कि सरकार के खिलाफ जल्द मोर्चा खोलेंगे। उन्होंने सडक़ों पर दम तोड़ते गोवंश को लेकर भी चिंता जाहिर की।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned