scriptसडक़ किनारे लगी आग, एक दर्जन पौधे जले | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Road edge,Caught fire,Burn a dozen pl | Patrika News
बूंदी

सडक़ किनारे लगी आग, एक दर्जन पौधे जले

कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर अरनेठा रेलवे फाटक व स्टेशन के बीच सोमवार शाम को सडक़ किनारे आग लगने से 1 दर्जन से अधिक पौधे झुलस गए।

बूंदीJun 02, 2020 / 09:48 pm

पंकज जोशी

सडक़ किनारे लगी आग, एक दर्जन पौधे जले

सडक़ किनारे लगी आग, एक दर्जन पौधे जले

सडक़ किनारे लगी आग, एक दर्जन पौधे जले
केशवरायपाटन. कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर अरनेठा रेलवे फाटक व स्टेशन के बीच सोमवार शाम को सडक़ किनारे आग लगने से 1 दर्जन से अधिक पौधे झुलस गए। आग की जानकारी मिलने के बाद केशवरायपाटन पुलिस घटनास्थल पहुंची। सडक़ किनारे खरपतवार जलने से धुए से कुछ समय वाहनों को रोकना पड़ा। पुलिस ने कापरेन से दमकल मंगवाई। दमकल की मदद से 1 घंटे में आग पर काबू पाया गया।
बाड़े में लगी आग
भण्डेड़ा. देई थाना क्षेत्र के गुढासदावर्तिया में एक व्यक्ति के घर के पिछवाड़े पशुओं के बाड़े में आग लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। जानकारी के अनुसार सोमवार को कजोड़ बागरिया के घर के पिछवाड़े में पशुओं के बाड़े में आग लग गई। समय रहते ग्रामीणों ने पशुओं को बाहर निकाल कर बचाया व आसपास के लोगों ने नलकूप चलाकर आग पर काबू पाया। घटना की सुचना ग्रामीणों ने मालिक को दी मालिक मोके पर आया तब तक 14 बीघा गेहूं की फसल का रखा भूसा जल गया। गांव में फेरी लगाकर बेचने के लिए रखे प्लास्टिक के केम्पर आदि सामान जल गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो