रोड पर लगाया जाम, जेसीबी से सड़क सही करवाई

नगर परिषद ने मंगलवार को बीबनवा रोड वार्ड सख्यां-43 में रोड लेवलिंग का कार्य शुरू किया। क्षेत्र के लोगों ने रोड की मरम्मत को लेकर यहां जाम लगा दिया था।

By: pankaj joshi

Published: 06 Jan 2021, 09:19 PM IST

रोड पर लगाया जाम, जेसीबी से सड़क सही करवाई
बूंदी. नगर परिषद ने मंगलवार को बीबनवा रोड वार्ड सख्यां-43 में रोड लेवलिंग का कार्य शुरू किया। क्षेत्र के लोगों ने रोड की मरम्मत को लेकर यहां जाम लगा दिया था। सूचना पर नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह के निर्देश पर कर्मचारी बीबनवा रोड पहुंचे और जाम खुलवाया। बाद में जेसीबी की मदद से सीवरेज व रोड लेवलिंग का कार्य शुरू किया। इस दौरान सफाई निरीक्षक राजकुमार सांगेला, सीवरेज अधिकारी सुनील सिखरवाल आदि मौजूद रहे।
जलापूर्ति सुचारू नहीं, लोगों ने किया प्रदर्शन
बूंदी. शहर के वार्ड -42 बीबनवा रोड शक्ति भवन के पीछे 5 दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से आक्रोशित क्षेत्र के बाशिंदों ने मंगलवार को बहादुर सिंह सर्किल स्थित जलदाय विभाग के पम्प हाउस पर विरोध प्रदर्शन किया।
क्षेत्रवासियों का कहना था कि पिछले 5 दिनों से जलापूर्ति सुचारू रूप से नहीं हो रही। नलों में जो पानी आ रहा वह भी मटमैला होने से पीने लायक नहीं। जिससे क्षेत्र में बीमारी फैलने की आशंका हो रही। अगर शीघ्र प्रभाव से जलापूर्ति सुचारू नहीं हुई तो क्षेत्रवासी उग्र आंदोलन करेंगे। उन्होंने बताया कि नगर परिषद आयक्त को भी शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की। प्रदर्शन में संतोष बाई, फूलाबाई, राजकंवर, गीता कंवर, रामभरोस सैनी, देवेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned