सडक़ों की दुर्दशा को लेकर लोगों का फूटा आक्रोश, लगाया जाम

बूंदी. शहर के बालचंद पाड़ा क्षेत्र की सडक़ों की हो रही दुर्दशा को लेकर शुक्रवार को क्षेत्र के बाशिंदों का गुस्सा फूट पड़ा।

pankaj joshi

February, 1410:04 PM

सडक़ों की दुर्दशा को लेकर लोगों का फूटा आक्रोश, लगाया जाम
बूंदी. शहर के बालचंद पाड़ा क्षेत्र की सडक़ों की हो रही दुर्दशा को लेकर शुक्रवार को क्षेत्र के बाशिंदों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सडक़ निर्माण की मांग को लेकर मुख्य मार्ग पर करीब १ घंटे तक जाम लगाकर नगर परिषद व सीवरेज कम्पनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। यही नहीं अधिकारी के मौके पर नहीं आने पर गुस्साए लोगों ने खरीखरी सुनाई। जाम में विदेशी पर्यटक भी बैठे दिखे।
पार्षद रोहित बैरागी ने बताया कि लंबे समय से बालचंदपाड़ा क्षेत्र की टूटी सडक़ों की दुर्दशा के चलते राहगिरों का निकलना मुश्किल हो गया। करीब 6 माह होने को आए, लेकिन सीवरेज बिछाने के लिए खोदी गई सडक़ों को अब तक ठीक नहीं किया गया। उखड़ी सडक़ों पर कई बार देशी-विदेशी पर्यटक गिरकर चोटिल तक हो चुके।सडक़ों पर बड़े-बड़े गड्डे छोड़ दिए। इन गड्ढों में स्कूली बच्चे गिर चुके। विशाल शर्मा ने बताया कि सडक़ें टूटी होने एवं धूल-मिट्टी उडऩे के कारण विदेशी पर्यटकों की संख्या कम हो गई। क्षेत्र का पर्यटन व्यवसाय ठप हो गया। इस बारे में नगर परिषद और जिला प्रशासन के अधिकारियों को कई बार बता दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं कर रहा। आक्रोशित होकर शुक्रवार को सडक़ जाम कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की समझाए के बावजूद जाम नहीं खोला। लोगों ने रामधुनी शुरू कर दी। बाद में नगर परिषद के अधिशासी अधिकारी अरुणेश शर्मा व सीवरेज कम्पनी के अधिकारी पहुंचे और समझाइश की। उन्होंने पन्द्रह दिन में सडक़ का निर्माण शुरू कराने का भरोसा दिया, तब लोग सडक़ से हटे।इस दौरान सुशील मेहता, संजय पुरी, पार्षद मनीष सिसोदिया, प्रद्युम्न सिंह, पंकज सालूजा, पार्षद कर्ण शंकर सैनी, रघुनंदन सिंह परिहार, कमल सिंह आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned