scriptमुख्यमंत्री के स्वागत की राह में गड्ढे ही गड्ढे, कैसे पहुंचेगें ठीकरदा? | bundi news, bundi rajasthan news, road, plight, potholes, administrati | Patrika News

मुख्यमंत्री के स्वागत की राह में गड्ढे ही गड्ढे, कैसे पहुंचेगें ठीकरदा?

locationबूंदीPublished: Nov 16, 2021 09:24:22 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बूंदी से ठीकरदा के बीच की सडक़ पर हो रहे गहरे गड्ढे नहीं सुधरे। इस सडक़ के कई हिस्से से तो डामर तक उखड़ चुका। अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को ठीकरदा आ रहे।

मुख्यमंत्री के स्वागत की राह में गड्ढे ही गड्ढे, कैसे पहुंचेगें ठीकरदा?

मुख्यमंत्री के स्वागत की राह में गड्ढे ही गड्ढे, कैसे पहुंचेगें ठीकरदा?

बूंदी. बूंदी से ठीकरदा के बीच की सडक़ पर हो रहे गहरे गड्ढे नहीं सुधरे। इस सडक़ के कई हिस्से से तो डामर तक उखड़ चुका। अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को ठीकरदा आ रहे। ऐसे में बूंदी जिला मुख्यालय से मुख्यमंत्री से मिलने और स्वागत करने इसी दचकों भरी सडक़ से होकर जाना पड़ेगा। जानकार सूत्रों ने बताया कि इस सडक़ के पुनर्निर्माण के लिए सरकार ने बजट की घोषणा भी कर दी, लेकिन अभी तक इस ओर किसी का ध्यान नहीं गया। ऐसे में सडक़ की दशा नहीं सुधर रही।
अब मुख्यमंत्री के आने के कार्यक्रम के दौरान तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारी इसी मार्ग से आ जा रहे हैं। सोमवार को खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना भी इसी मार्ग से ठीकरदा गांव में पहुंचे। सडक़ पर कुछ जगहों पर तो गहरे गड्ढे हो गए। जैतसागर तालाब से बाणगंगा तक की सडक़ पर तो वाहनों की आवाजाही के साथ ही गिट्टी उछट रही। इस मार्ग को
ठीक करने के लिए बूंदी के बाशिंदे लंबे समय से मांग उठा रहे, लेकिन कोई सुनवाई होती नहीं दिख रही। अब मुख्यमंत्री के दौरे से लोगों को उम्मीद बंधी। यहां हर्षवर्धन शर्मा, जितेन्द्र सिंह, मनीष वर्मा ने बताया कि सडक़ को ठीक किया जाना चाहिए। साथ ही दोनों किरानों पर उगे बबूल साफ हो। साथ ही झील की दीवार के सहारे लगे गंदगी के ढेर भी हटें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो