scriptलाखों की लागत से बनी सडक़ 3 महीने में उखड़ी, किया प्रदर्शन | bundi news, bundi rajasthan news, road, poor work, demonstration, offi | Patrika News

लाखों की लागत से बनी सडक़ 3 महीने में उखड़ी, किया प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Oct 18, 2021 05:51:27 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

ग्राम रोणिजा से घारधड़ी तिराहे व टोंक जिले से जोडऩे वाली मुख्य सडक़ 3 महीने में उखड़ जाने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को सडक़ पर प्रदर्शन किया व राज्य मंत्री से सडक़ की जांच करवाने की मांग की।

लाखों की लागत से बनी सडक़ 3 महीने में उखड़ी, किया प्रदर्शन

लाखों की लागत से बनी सडक़ 3 महीने में उखड़ी, किया प्रदर्शन

हिण्डोली. गोठड़ा. ग्राम रोणिजा से घारधड़ी तिराहे व टोंक जिले से जोडऩे वाली मुख्य सडक़ 3 महीने में उखड़ जाने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को सडक़ पर प्रदर्शन किया व राज्य मंत्री से सडक़ की जांच करवाने की मांग की। जानकारी के अनुसार ग्राम रोणिजा से घारधड़ी तिराहे तक करीब 5 किलोमीटर लंबी सडक़ सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से लाखों रुपए की लागत से 3 माह पूर्व बनाई गई थी। यह सडक़ पहली बारिश भी झेल नहीं पाई। जिसके चलते सडक़ कई स्थानों से दरक के कर गिट्टी बाहर निकल आई। इससे नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोणिजा रोड पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और राज्य मंत्री से सडक़ की जांच की मांग करवाने की मांग की। कांग्रेस नेता शिवसिंह मीणा, ग्रामीण लोकेश पाराशर, विष्णु सैनी ने बताया कि सडक़ क्षतिग्रस्त होने को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया, लेकिन अब तक भी सडक़ को दुरुस्त नहीं किया है।
निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता नैनवां बीएस कालोडिया ने बताया कि सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई है। निर्माण के लिए संवेदक को निर्देश दिए हैं, लेकिन संवेदक की तबीयत खराब होने के कारण सडक़ ठीक नहीं की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो