खाळ के बहाव के बीचोंबीच फंसी रही40 जिंदगियां, ग्रामीणों ने पहुंचकर किया रेस्क्यू

pankaj joshi | Updated: 06 Aug 2019, 10:06:10 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बांसी-बूंदी मार्ग पर पडऩे वाले पीली का खाळ के नाले में तेज बहाव में मंगलवार शाम बूंदी आगार की रोडवेज बस फंस गई।

बूंदी. भडेड़ा. बांसी-बूंदी मार्ग पर पडऩे वाले पीली का खाळ के नाले में तेज बहाव में मंगलवार शाम बूंदी आगार की रोडवेज बस फंस गई। बस में 40 से अधिक जिंदगियां सवार थी।करीब तीन फीट पानी के बहाव के बीच फंसे लोगों में दहशत हो गई। एकबारगी तो दोनों छोर पर खड़े ग्रामीण भी बस तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस दौरान नाले में पानी बढ़ रहा था। बाद में सूचना अन्य ग्रामीणों को दी गई, तब वे पहुंचे और सबने मिलकर करीब पौन घंटे बाद सभी को बाहर निकाला। तब सबने राहत की सांस ली।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे रोडवेज बस बांसी पहुंची थी। यहां यात्रियों को बैठाने के बाद बूंदी के लिए रवाना हुई। तब बस में चालीस से अधिक यात्री सवार थे। बांसी से बूंदी की ओर जाने वाले रास्ते पर दो किलोमीटर की दूरी पर पडऩे वाले पीली का खाळ में तेज बहाव था, लेकिन ड्राइवर ने बिना कोई परवाह किए बस को तेज बहाव में उतार दिया। इस दौरान नाले की रपट पर करीब तीन फीट पानी चल रहा था। बस नाले के बीचोंबीच पहुंचकर बंद हो गई। काफी प्रयासों के बाद भी बस आगे नहीं बढ़ी तो ड्राइवर और कंडक्टर के भी हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने बस में सवार यात्रियों को बताया कि बस नाले के बीचोंबीच फंस गई। कुछ लोगों को बस से कूदने का प्रयास भी किया, लेकिन सभी को समझाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned