scriptछत व सीढिय़ां ढहकर पान की गुमटी पर गिरी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,roof and stairs collapse,paan ki gumt | Patrika News

छत व सीढिय़ां ढहकर पान की गुमटी पर गिरी

locationबूंदीPublished: Aug 01, 2021 08:06:46 pm

कस्बे के बस स्टैंड चौराहा पर स्थित क्षतिग्रस्त कबूतर खाने की एक तरफ की छत व सीढिय़ां अचानक ढह गई। मलबा पास ही स्थित एक पान की गुमटी पर गिर गया। जिस समय कबूतर खाना ढहा उस समय बरसात चल रही थी, जिससे कोई हादस होने से बच गया।

छत व सीढिय़ां ढहकर पान की गुमटी पर गिरी

छत व सीढिय़ां ढहकर पान की गुमटी पर गिरी

छत व सीढिय़ां ढहकर पान की गुमटी पर गिरी
नैनवां. कस्बे के बस स्टैंड चौराहा पर स्थित क्षतिग्रस्त कबूतर खाने की एक तरफ की छत व सीढिय़ां अचानक ढह गई। मलबा पास ही स्थित एक पान की गुमटी पर गिर गया। जिस समय कबूतर खाना ढहा उस समय बरसात चल रही थी, जिससे कोई हादस होने से बच गया।
चौराहा होने से कबूतर खाने के नीचे ही लोगों के बैठने का ठिकाना था। छत व सीढिय़ां ढहने केे बाद खतरा बने कबूतर खाने के बाकी के हिस्से को भी ध्वस्त करा दिया। नगरपालिका ने चौराहा पर स्थित कुएं पर कुछ वर्ष पहले एक व्यक्ति ने कबूतरों को दाना डालने के लिए आरसीसी के पिलर खड़े करवाकर छत डलवाई थी। कबूतरे खाने की सुध नहीं लेने से छत पर बरसात का पानी भरा रहने से क्षतिग्रस्त हो गई थी। शनिवार को भी छत पर पानी भर गया था। इधर, नगरपालिका के उपाध्यक्ष आबिद हुसैन ने बताया कि क्षतिग्रस्त को चुका कबूतर खाने की छत खतरा बनी हुई थी। शनिवार को एक हिस्सा ढहने के बाद खतरा ओर ज्यादा हो गया था। कबूतर खाने के आसपास कई दुकानें होने व दोनों तरफ होने से खतरा दूर करने से क्षतिग्रस्त छत को बुलडोजर से ध्वस्त करवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो