scriptरोटरी ने जरूरतमंदों को बांटी छतरिया, दिया जागरूकता संदेश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Rotary provides for the needy,Distrib | Patrika News

रोटरी ने जरूरतमंदों को बांटी छतरिया, दिया जागरूकता संदेश

locationबूंदीPublished: Aug 09, 2020 06:55:07 pm

रोटरी क्लब ने बरसात से बचाव के लिए जरूरतमंद लोगों को शनिवार को शहर में छतरियां बांटी और कोरोना जागरूकता का संदेश दिया।

रोटरी ने जरूरतमंदों को बांटी छतरिया, दिया जागरूकता संदेश

रोटरी ने जरूरतमंदों को बांटी छतरिया, दिया जागरूकता संदेश

रोटरी ने जरूरतमंदों को बांटी छतरिया, दिया जागरूकता संदेश
बूंदी. रोटरी क्लब ने बरसात से बचाव के लिए जरूरतमंद लोगों को शनिवार को शहर में छतरियां बांटी और कोरोना जागरूकता का संदेश दिया। प्रोजेक्ट डायरेक्टर मुकेश सिंघानिया ने बताया कि क्लब की ओर से ठेला, थड़ी पर व्यवसाय करने वाले जरूरतमंद लोगों को छतरियां वितरित की गई। क्लब की ओर से छतरियों का वितरण आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर यहां आने जाने वाले लोगों को कोविड-19 के तहत रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवा का भी वितरण किया गया। इस दौरान क्लब अध्यक्ष हाशम भाई, सचिव जितेंद्र छाबड़ा, लोकेश सिंह जादौन, महेश पाटोदी, असरार अहमद, महेंद्र जैन आदि मौजूद थे। अंत में ऋतुराज दाधीच ने आभार जताया।


वर्ष 2019-20 की रोटरी ‘आभार’ पुस्तिका का विमोचन
बूंदी. रोटरी क्लब की ओर से सत्र 2019-20 में जनहित में किए गए कार्यों का संकलन एकत्रित कर ‘आभार’ पुस्तिका का शनिवार को यहां विधायक अशोक डोगरा व रोटरी क्लब के पदाधिकारियों ने विमोचन किया। पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीचंद गुप्ता ने बताया कि इस पुस्तिका में वर्ष 2019-20 में रोटरी की ओर से कराए गए प्रोजेक्ट का समावेश रहा। इस सत्र में देश में 130 क्लब में से बूंदी क्लब को प्रथम स्थान पर रहते हुए बेस्ट अवार्ड से नवाजा गया। इस पुस्तिका में कोविड-19 के तहत किए गए विशेष कार्यों को भी शामिल किया गया। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने भी पुस्तिका का विमोचन किया। इस दौरान बलभद्र सिंह हाड़ा, डॉ.मोहन सोनी, महेश बहेडिय़ा, नरेश जिंदल, चंद्रप्रकाश सेठी, मदन गोपाल शर्मा आदि लोग मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो