कराई गाइडलाइन की पालना, दी हिादायत

जन अनुशासन पखवाड़े सख्त लॉकडाउन के तहत प्रशासन व पुलिस की सख्ती जारी रही। गाइडलाइन के गैर अनुमत दुकानों के चालान बुधवार को भी बनाए गए।

By: pankaj joshi

Published: 13 May 2021, 09:29 PM IST

कराई गाइडलाइन की पालना, दी हिादायत
बूंदी. जन अनुशासन पखवाड़े सख्त लॉकडाउन के तहत प्रशासन व पुलिस की सख्ती जारी रही। गाइडलाइन के गैर अनुमत दुकानों के चालान बुधवार को भी बनाए गए।
बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों के पुलिस चालान कर वाहन जब्त करने की कार्रवाई जारी रही। बुधवार सुबह प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी बाजारों में पहुंचे। सूर्यमल्ल मिश्रण चौराहे पर बेवजह सडक़ों के किनारे बैठे लोगों को सख्ती के साथ घर भेजा। सहायक पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया, उपखंड अधिकारी कैलाश गुर्जर व कोतवाली थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने लोगों से समझाइश की। निरीक्षण के दौरान जहां खुली दुकानों पर भीड़ नजर आई वहां सोशल डिस्टेसिंग की पालना को कहा गया। इधर, नगर परिषद का गैर अनुमत खुलने वाली दुकानों के खिलाफ सीज कर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई लगातार जारी है। परिषद की टीम लगातार कार्रवाई कर दुकानदारों से जुर्माना वसूल रही है।
गांवों में करवाई मुनादी
गेण्डोली. फोलाई पंचायत प्रशासन द्वारा बुधवार को लोगों में कोरोना संक्रमण के बचाव एवं जनजागृति लाने के लिए मुनादी करवाई गई। सरपंच रामस्वरूप खींचा ने बताया कि क्षेत्र के फोलाई, कुआगांव, गोपालपुरा, बीरमपुरा, भाटिया की झोपडिय़ां, गोठड़ा, मोरखून्दना, जगन्नाथपुरा, लोहली, भैंसखेड़ा जहुरिया आदि गांवों में माइक द्वारा मुनादी करवाकर ग्रामीणों को गाइडलाइन की पालना के लिए कहा। इस दौरान पंचायत सहायक रामहेत मीणा, चैतन्य प्रकाश बैरवा सहित अन्य मौजूद थे ।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned