सा’ब इन सडक़ों पर चलकर तो देखिए...

बूंदी शहर के नागदी बाजार की ऊबड़-खाबड़ सडक़ों को लेकर मंगलवार को क्षेत्रीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने सडक़ पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी की।

By: pankaj joshi

Published: 16 Sep 2020, 05:45 PM IST

सा’ब इन सडक़ों पर चलकर तो देखिए...
नागदी बाजार की ऊबड़-खाबड़ सडक़ों को लेकर फूटा आक्रोश
लोगों ने जाम लगाकर विरोध में बजाई थालियां
उपखंड अधिकारी की समझाइश पर माने लोग
बूंदी. बूंदी शहर के नागदी बाजार की ऊबड़-खाबड़ सडक़ों को लेकर मंगलवार को क्षेत्रीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने सडक़ पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी की। विरोध में थालियां बजाई। करीब दो घंटे से अधिक चले विरोध प्रदर्शन में लोगों ने जिला प्रशासन व नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर मौके पर पहुंची बूंदी की उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना ने समझाया तब लोग सडक़ से हटे।
क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि काफी लम्बे समय से शहर के नागदी बाजार की सडक़ के हाल नहीं सुधरे। हर थोड़ी दूरी पर सडक़ टूट चुकी। खस्ताहाल सडक़ पर रोज लोग गिरकर चोटिल हो रहे। कई बुजुर्ग इस पीड़ा को झेल रहे। बावजूद कोई सुन नहीं रहा। गुस्साए लोगों ने जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस की समझाइश की लेकिन कोई नहीं माना। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने नगर परिषद अभियंताओं को खरीखरी सुनाई। बाद में उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना, नगर परिषद आयुक्त महावीर सिसोदिया व कोतवाल प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल मौके पर पहुंचे और समझाइश शुरू की।
भाजपा नेता संजय लाठी, प्रदीप हरसोरा, कांग्रेस के लोकेश ठाकुर, मनीष मेवाड़ा व विहिप के शहर अध्यक्ष मनमोहन अजमेरा ने उपखंड अधिकारी को खस्ताहाल सडक़ों की स्थिति के बारे में बताया। सडक़ों की दशा को उपखंड अधिकारी ने भी स्वीकारा और जल्द सुधार का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि सीवरेज लाइन बिछाने वाली कम्पनी सोमवार से काम शुरू कर देंगी। इस पर गुस्साए लोग माने और जाम हटाया।
इस दौरान क्षेत्र के सत्यनारायण गर्ग, मोहन बिरला, मुकेश गुर्जर, जगदीश राठौर, जितेंद्र सोमानी, राकेश जैन, सर्वदमन शर्मा, पुरुषोत्तम राठौर, मुकेश जैन, बृजेश गर्ग, योगेश कसेरा, शाकिर हुसैन, धर्मेंद्र जैन, सूरज कंवर, मुमताज, द्वारका बाई, कांता बाई, गीता राठौर आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned