scriptसुरक्षा सखी समिति की बैठक में बालिकाओं की समस्याओं पर चर्चा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Safety Sakhi, Committee, Girls, Crim | Patrika News

सुरक्षा सखी समिति की बैठक में बालिकाओं की समस्याओं पर चर्चा

locationबूंदीPublished: Jun 04, 2021 05:09:16 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बूंदी के महिला थाने में सुरक्षा सखी समिति की बैठक हुई। अध्यक्षता महिला अपराध अनसंधान सेल के उपअधीक्षक नारायणलाल विश्नोई ने की।

सुरक्षा सखी समिति की बैठक में बालिकाओं की समस्याओं पर चर्चा

सुरक्षा सखी समिति की बैठक में बालिकाओं की समस्याओं पर चर्चा

बूंदी. बूंदी के महिला थाने में सुरक्षा सखी समिति की बैठक हुई। अध्यक्षता महिला अपराध अनसंधान सेल के उपअधीक्षक नारायणलाल विश्नोई ने की।
बैठक पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना के निर्देश पर की गई। इस दौरान महिला एवं नाबालिग बालिकाओं की समस्याओं, अपराध की रोकथाम पर विस्तार से चर्चा की गई। उपस्थित सदस्यों ने अपने सुझाव रखे। बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस के गंभीरता बरतने को लेकर ठोस सुझाव दिए। इस दौरान समिति सदस्य एवं महिला थानाधिकारी अंजना नोगिया, सहायक उपनिरीक्षक ज्योति तिवारी, हेड कांस्टेबल संतोष गौतम, सदस्य साधना शृंगी, सुलोचना शर्मा, रानू खंडेलवाल,नीतू नुवाल, छाया सक्सेना मौजूद रही।
कापरेन. कस्बा थाना परिसर पर गुरुवार को थानाधिकारी हरलाल मीणा के सानिध्य में सुरक्षा सखियों व ग्राम रक्षक सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में महिलाओं व नाबालिग बच्चों की सुरक्षा और अधिकारों, कानूनों की जानकारी दी गई। बैठक में कोरोना की रोकथाम को लेकर भी चर्चा की गई।
बैठक में सदस्यों ने झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्रवाई करने की मांग की। बैठक में सुरक्षा सखी आशा गौतम, अरुणा व्यास, राजेश आर्य, गरिमा नंदवाना सहित राजेन्द्र पाटनी,पार्षद सुरेश गुर्जर आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो