scriptएक ही रात में तीन घरों में चोरी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Same night,In three houses,theft | Patrika News

एक ही रात में तीन घरों में चोरी

locationबूंदीPublished: Sep 26, 2020 07:38:03 pm

कापरेन. क्षेत्र के अरड़ाना गांव में गुरुवार रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने तीन घरों में चोरी कर डाली। चोर सोने,चांदी के जेवरात एवं नकदी सहित कपड़ो पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए।

एक ही रात में तीन घरों में चोरी

एक ही रात में तीन घरों में चोरी

एक ही रात में तीन घरों में चोरी
कापरेन. क्षेत्र के अरड़ाना गांव में गुरुवार रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने तीन घरों में चोरी कर डाली। चोर सोने,चांदी के जेवरात एवं नकदी सहित कपड़ो पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। सुबह जब घर वालों को चोरी का पता चला तो थाने पर पहुच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई। अरड़ाना निवासी खेमराज मीणा,व पन्नालाल मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात्रि को 12 बजे बाद अज्ञात चोरों ने अरड़ाना निवासी खेमराज मीणा के घर का ताला तोडकऱ घर में रखे बक्से में से मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब व कनकती ले गए। पन्नालाल मीणा के घर से बी बदमाश चोर घर का ताला तोडकऱ अंदर रखे बक्से में से मंगलसूत्र, पायजेब व कनकती और बक्से में रखे कपड़े चुराकर ले गए। वही अरड़ाना निवासी बिरधी बाई ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर देर रात्रि को तीन बजे करीब कच्चे मकान की दीवार में पीछे से सेंध लगाकर घर मे घुस गए। उन्होंने बक्से के ताला तोडकऱ पांच हजार रुपये,व चांदी का छल्ला और कपड़े चोरी कर लिए। जाग होने पर चोर भाग छूटे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो