scriptअस्पताल की सैनेटाइजर मशीन एक सप्ताह से बंद, आमजन को नहीं मिल रही सुविधा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Sanitizer, Hospital, Patient, Corona | Patrika News

अस्पताल की सैनेटाइजर मशीन एक सप्ताह से बंद, आमजन को नहीं मिल रही सुविधा

locationबूंदीPublished: Jun 29, 2020 10:17:09 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आने जाने वाले लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नगरपालिका द्वारा लगाई गई सैनेटाइजर मशीन करीब एक सप्ताह से बंद पड़ी हुई है।

अस्पताल की सैनेटाइजर मशीन एक सप्ताह से बंद, आमजन को नहीं मिल रही सुविधा

अस्पताल की सैनेटाइजर मशीन एक सप्ताह से बंद, आमजन को नहीं मिल रही सुविधा

कापरेन. कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आने जाने वाले लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नगरपालिका द्वारा लगाई गई सैनेटाइजर मशीन करीब एक सप्ताह से बंद पड़ी हुई है। जिससे आमजन को सुविधा का लाभ नहीं मिल रहा है। कस्बेवासियों ने बताया कि पालिका प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम को लेकर अस्पताल के मुख्य गेट पर करीब 25 हजार की लागत से लगाई गई सैनेटाइजर मशीन बंद पड़ी हुई हैं। अस्पताल में आने जाने वाले रोगी एव उनके परिजनों सहित चिकित्सा कर्मी इस मशीन से होकर गुजरने से संक्रमण की आशंका कम हो जाती हैं। कस्बेवासियों ने कोरोना महामारी को देखते हुए और सैनेटाइजर मशीन को पूर्व की तरह वापस लगाकर सुचारू करने की मांग की है।
संत कंवरराम धर्मशाला का किया लोकार्पण
बूंदी. सिंधी समाज सेवा समिति की ओर से रविवार को संत कंवरराम धर्मशाला का लोकार्पण किया गया। पिछले कई महीनों से धर्मशाला में रख-रखाव का कार्य चल रहा था, जिसका जीर्णोद्धार कर फिर से संचालन किया गया। धर्मशाला शहर के प्रमुख बाजार में होने के कारण यात्रियों को कई दिनों से असुविधा हो रही थी। लॉकडाउन के चलते मरम्मत का कार्य रुका रहा। इसके अलावा सिंधी समाज सेवा समिति के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी। अगले माह तक समिति का कार्यालय यहीं पर स्थापित किया जाएगा। धर्मशाला का संचालन एवं व्यवस्था सिंधी समाज के किशन जैसानी को दी गई। महेश चांदवानी ने बताया कि इस अवसर पर अमर शहीद कंवरराम साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सभी के भले की कामना की। मंगुमल टेकवानी, गौरव जैसानी, अमर कालरा आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो